scriptAccident : ट्रक-बाइक की जोरदार भिड़ंत, पिता का सिर कुचला, बेटे के शरीर के चिथड़े उड़े | father and son died in a road accident | Patrika News
भिंड

Accident : ट्रक-बाइक की जोरदार भिड़ंत, पिता का सिर कुचला, बेटे के शरीर के चिथड़े उड़े

फेरा करने जा रहे थे, मौ थाना क्षेत्र के चितौरा के पास गोहद मार्ग पर हुआ हादसा

भिंडApr 04, 2021 / 12:01 am

हुसैन अली

Accident : ट्रक-बाइक की जोरदार भिड़ंत, पिता का सिर कुचला, बेटे के शरीर के चिथड़े उड़े

Accident : ट्रक-बाइक की जोरदार भिड़ंत, पिता का सिर कुचला, बेटे के शरीर के चिथड़े उड़े

मौ. मौ थाना अंतर्गत गोहद मार्ग पर चितौरा नहर की पुलिया के निकट एक अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 65 वर्षीय पिता व 37 वर्षीय पुत्र की मौत हो गई। हादसा शनिवार की सुबह 7.30 बजे का बताया गया है। हादसा इतना भयानक था कि पिता का सिर कुचल गया जबकि पुत्र के शरीर के चिथड़े हो गए।
जानकारी के अनुसार अज्ञाराम सिंह बघेल पुत्र बिद्याराम बघेल निवासी मटियापुरा नीमगांव बारासों अपने पिता विद्याराम पुत्र तुलाराम बघेल के साथ बाइक पर सवार होकर सुबह ग्वालियर जिले के ग्राम धनेली जा रहे थे। दरअसल विद्याराम बघेल के बहनोई की कुछ दिन पूर्व मौत हो गई थी जिसका फेरा करने जा रहे थे। उनकी मोटरसाइकिल मौ थाना क्षेत्र के चितौरा के पास पहुंची थी तभी तेज गति में आ रहे ट्रक के चालक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि जहां विद्याराम बघेल के सिर पर से पहिया गुजर गया, वहीं उनके बेटे अज्ञाराम के पूरे शरीर पर से पहिया निकल गया। लिहाजा उसके शरीर के चिथड़े हो गए।
हादसे के बाद ट्रक छोडक़र भागा चालक

ट्र क की टक्कर से पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत के बाद भीड़ से अपनी जान बचाते हुए चालक वाहन को मौके पर ही छोडक़र भाग निकला। वहीं भीड़ ने ट्रक में तोडफ़ोड़ करने के बाद आग लगाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने के उपरांत भीड़ को तितर-बितर कर दिया गया। पुलिस ने ट्रक को थाना परिसर भिजवा दिया है वहीं पिता-पुत्र के शव को पीएम के लिए भिजवा दिया है।

Home / Bhind / Accident : ट्रक-बाइक की जोरदार भिड़ंत, पिता का सिर कुचला, बेटे के शरीर के चिथड़े उड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो