scriptट्रैक्टर की टक्कर से पिता की मौत, बेटे ने भी दम तोड़ा तो परिजन ने कर दिया चक्काजाम | father and son died in a road accident in bhind | Patrika News
भिंड

ट्रैक्टर की टक्कर से पिता की मौत, बेटे ने भी दम तोड़ा तो परिजन ने कर दिया चक्काजाम

गोहद एवं मौ के बीच चितोरा रोड पर ककरारी का पुरा के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, दो घंटे बाद समझाइश पर माने लोग

भिंडDec 19, 2020 / 11:36 pm

हुसैन अली

ट्रैक्टर की टक्कर से पिता की मौत, बेटे ने भी दम तोड़ा तो परिजन ने कर दिया चक्काजाम

ट्रैक्टर की टक्कर से पिता की मौत, बेटे ने भी दम तोड़ा तो परिजन ने कर दिया चक्काजाम

गोहद. गोहद एवं मौ के बीच चितोरा रोड पर ककरारी का पुरा के पास अनियंत्रित ट्रैक्टर की टक्कर से 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके 28 वर्षीय बेटे ने ग्वालियर जेएएएच पहुंचने के उपरांत इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसा 18 दिसंबर के अपरान्ह 3 बजे का है। परिजनों ने बुजुर्ग का अंतिम संस्कार कर दिया, लेकिन उन्हें बेटे की मौत की भनक भी नहीं थी। जैसे ही उन्हें बेटे की मौत की सूचना मिली तो परिवार के अलावा ग्रामीणों ने शनिवार की दोपहर २ बजे एकत्र होकर मौ-दंदरौआ मार्ग पर जाम लगा दिया।
जानकारी के अनुसार पंचम सिंह पुत्र रामचरण जाटव निवासी केशवपुरा मौ शुक्रवार के अपरान्ह करीब 3 बजे अपने बेटे सरनाम जाटव के अलावा ग्वालियर के कृपालपुर निवासी 30 वर्षीय रिश्तेदार सचिन पुत्र भूप सिंह के साथ बाइक पर सवार होकर गृहगांव केशवपुरा के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान तेज गति में आ रहे ट्रैक्टर की टक्कर लगने से पंचम सिंह जाटव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी जबकि उसके बेटे सरनाम जाटव एवं सचिन को गंभीर रूप से घायल अवस्था में जेएएच ग्वालियर के लिए भेजा गया जहां सरनाम की इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई।
पिता का कर चुके थे अंतिम संस्कार, बेटे को समझ रहे थे घायल

बता दें कि पंचम सिंह की मौत उपरांत परिजनों ने रात में ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया था जबकि बेटे सरनाम सिंह को वह उपचाररत समझ रहे थे। जैसे ही परिजनों को ग्रामीणों को सरनाम की मौत हो जाने की सूचना मिली तो गुस्साए लोगों ने दंदरौआ-मौ मार्ग पर एकत्र होकर जाम लगा दिया। ग्रमीणों की मांग थी कि मृतक के परिवार को पांच-पांच लाख रुपए एवं एक सरकारी नौकरी मुहैया कराई जाए। इसके अलावा दुर्घटनाकारक वाहन के चालक को नामजद कर उसके खिलाफ एफआइआर की जाए।
पुलिस अधिकारियों के अलावा विधायक ने पहुंचकर खुलवाया जाम

तीन किमी लंबे जाम के बीच विधायक मेवाराम जाटव के अलावा गोहद एवं मौ थाना प्रभारी भी पहुंच गए। विधायक ने मृतकों के परिवार को 10-10 हजार की आर्थिक सहायता तत्काल देने का आश्वासन दिया तथा ट्रैक्टर चालक को नामजद कर एफआइआर का भरोसा अफसरों ने दिलाया। तदुपरांत शाम चार बजे जाम खोला गया।
ग्वालियर स्थित आवास में चोरी की सूचना पर गए थे पिता-पुत्र

बता दें कि मृतक पंचम सिंह का ग्वालियर में भी एक आवास है। उक्त मकान में चोरी हो जाने की सूचना पर वहां देखने के बाद अपने एक अन्य रिश्तेदार व बेटे के साथ वापिस गृहगांव लौट रहे थे। इसी दौरान ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी थी।

Home / Bhind / ट्रैक्टर की टक्कर से पिता की मौत, बेटे ने भी दम तोड़ा तो परिजन ने कर दिया चक्काजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो