scriptआरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रोका हाईवे, अफसर बोले हमारा समय कर रहे हो बर्बाद | Highway, stopped, accused, officers, our, bhind news, bhind news in hi | Patrika News
भिंड

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रोका हाईवे, अफसर बोले हमारा समय कर रहे हो बर्बाद

स्टेट हाईवे पर आधे घंटे से अधिक समय तक थमे रहे वाहनों के पहिए

भिंडSep 04, 2019 / 11:47 pm

Rajeev Goswami

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रोका हाईवे, अफसर बोले हमारा समय कर रहे हो बर्बाद

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रोका हाईवे, अफसर बोले हमारा समय कर रहे हो बर्बाद

भिण्ड. देहात थाना क्षेत्र के देहरा में गत सोमवार की रात 52 वर्षीय व्यक्ति की हत्या कर शव को मिट्टी में दबा दिए जाने की वारदात में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाने के विरोध में ग्रामीणों ने बुधवार सुबह भी भिण्ड-पोरसा स्टेट हाईवे पर ***** जाम किया। पुलिस अधिकारियों की आधा घंटे की समझाइश पर जाम खोल दिया गया।
जानकारी के अनुसार महेश सिंह तोमर पुत्र भुल्लन सिंह निवासी ग्राम देहरा की गांव के पास ही हत्या करने के बाद उसके शव को थ्रीडी मशीन द्वारा कुचलकर मिट्टी में दबा दिया गया था। मंगलवार सुबह गांव के एक ब”ो ने जब उसकी चप्पल मिट्टी के ढेर में दबी देखी तो मिट्टी हटाने पर महेश सिंह तोमर का शव बरामद हुआ था। मंगलवार से ही ग्रामीणों में आक्रोश है। पुलिस का इस मामले पर कहना है कि मृतक के परिजन व अन्य ग्रामीणजन प्रदर्शन व जाम आदि में उलझाकर कार्यवाही को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं। यदि पुलिस को उलझाकर नहीं रखा गया होता तो अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो जाती।
परिजनों का आक्रोश इस बात पर है कि हत्या की वारदात को दो दिन बीत गए हैं और पुलिस ने सात में से एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाया है। उन्हें आशंका है फरार आरोपी मृतक के परिवार के अन्य सदस्यों को भी नुकसान पहुंचा सकते हैं।
बुधवार की सुबह करीब 10 बजे आक्रोशित ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे पर जवासा के पास सीमेंटेड पोल व झाड़ झंखाड़ सडक़ पर रखकर ***** जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर उन्हें समझाया जिस पर आधे घंटे बाद जाम खोल दिया गया।
दो लोग बाइक पर बिठाकर ले गए थे महेश को

परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुनील कांकर निवासी र्इंगुरी एवं फोदल उर्फ रूद्रप्रताप सिंह भदौरिया निवासी मुरलीपुरा द्वारा सोमवार रात करीब नौ बजे महेश सिंह तोमर को घर से बुलाकर अपनी बाइक पर बिठाकर ले गए थे। ले जाने के बाद सुनील कांकर व फोदल उर्फ रूद्रप्रताप के अलावा दिनेश कांकर, रिंकू कांकर, मुकेश कांकर, लालू कांकर जयप्रसाद कांकर निवासी मुरलीपुरा ने बेरहमी से महेश की हत्या कर दी।

ठिकानों पर दी है दबिश

&परिजन विवेचना में सहयोग करने के बजाए हंगामा कर पुलिस का समय बर्बाद कर रहे हैं। फिर भी हमने आरोपियों के संबंधित ठिकानों पर दबिश दी है। जल्दी ही आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।
सीपीएस चौहान, उप निरीक्षक थाना देहात भिण्ड

Home / Bhind / आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रोका हाईवे, अफसर बोले हमारा समय कर रहे हो बर्बाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो