scriptबॉर्डर पार करवाने के नाम पर अवैध वसूली,गाड़ी रुकवाकर ड्राइवर से छीन लेते थे रुपए | Illegal recovery in the name of crossing the border | Patrika News
भिंड

बॉर्डर पार करवाने के नाम पर अवैध वसूली,गाड़ी रुकवाकर ड्राइवर से छीन लेते थे रुपए

मध्यप्रदेश बॉर्डर पार करवाने के नाम पर अवैध बसूली करने वाले गिरोह का एक बदमाश गिरफ्तार

भिंडApr 26, 2020 / 11:43 am

Amit Mishra

बॉर्डर पार करवाने के नाम पर अवैध वसूली,गाड़ी रुकवाकर ड्राइवर से छीन लेते थे रुपए

बॉर्डर पार करवाने के नाम पर अवैध वसूली,गाड़ी रुकवाकर ड्राइवर से छीन लेते थे रुपए

भिण्ड। जिले के थाना बढ़पुरा पुलिस ने मध्यप्रदेश का बॉर्डर पार करवाने के नाम पर वाहनो से अवैध बसूली करने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 4600 रुपये की नगदी समेत एक स्कार्पियो कार बरामद की है।

अवैध वसूली की सूचना मिल रही
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि पिछले दिनों से थाना बढ़पुरा पुलिस को मध्यप्रदेश बॉर्डर पार कर आने वाले वाहनों से अवैध वसूली की सूचना मिल रही थी। इसी क्रम में शुक्रवार देर रात थाना बढ़पुरा पुलिस गश्त पर थी। तभी पुलिस को सिंघल होटल के पास तीन लोग खड़े हुए दिखाई दिये।

पांच-पांच सौ रुपये छीन लिये
पुलिस ने उन तीनों से खड़े होने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वह वाहन चालक है और अपने वाहनों में भूसा आदि ढोने का काम करते है। हम लोग मध्यप्रदेश से आ रहे थे तो चम्बल नदी के पुल पर एक सफेद स्कार्पियो कार सवार लोगों ने उनसे बॉर्डर पार करवाने के नाम पर पैसों की मांग की उन्होंने पैसा देने से इनकार कर दिया तो उन बदमाशो ने उनकी गाड़िया रुकवाकर उनसे पांच-पांच सौ रुपये छीन लिये है।

अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल
सूचना मिलने पर पुलिस ने बताई गई जगह पर जाकर देखा तो एक सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी खड़ी दिखाई दी और तीन लोग खड़े दिखाई दिए पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो वह लोग अलग-अलग दिशा में भागने लगे। पुलिस ने भाग रहे एक व्यक्ति को पकड़ लिया है बाकि दो लोग अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए।

दोनों बदमाशो की तलाश में जुटी
पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ शुरू की तो उसने अपना नाम ऋषभ भदौरिया निवासी भिंड मध्यप्रदेश बताया उसने बताया कि हम लोग गाड़ियों से बॉर्डर पर करवाने के नाम पर अवैध बसूली करते है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से 4600 रुपये की नगदी और एक स्कार्पियो गाड़ी बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस भागे हुए दोनों बदमाशो की तलाश में जुटी है।

इटावा और यूपी की लगी हुई सीमाओं पर अवैध वसूली
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी ने बताया कि वह यूपी के इटावा और आसपास के जिलों की लगी हुई सीमाओं को पार करवाते थे। कुछ लोगों को पता ही नहीं चलता था कि आखिर वे किसी चीज का पैसे ले रहे है और जो पैसे नहीं देता था बाद में उससे छीन लेते थे।

Home / Bhind / बॉर्डर पार करवाने के नाम पर अवैध वसूली,गाड़ी रुकवाकर ड्राइवर से छीन लेते थे रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो