scriptलहार में आधा दर्जन घरों के ताले तोडक़र लाखों की चोरी | Lakhar houses in which half-a-dozen houses are stolen | Patrika News
भिंड

लहार में आधा दर्जन घरों के ताले तोडक़र लाखों की चोरी

पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भिंडFeb 16, 2019 / 11:31 pm

Rajeev Goswami

half-a-dozen, houses, stolen, police, bhind news, bhind news in hindi, bhind news in hindi mp

लहार में आधा दर्जन घरों के ताले तोडक़र लाखों की चोरी

लहार. कस्बे में शुक्रवार की रात चोरों ने दो घरों को निशाना बनाकर सोने, चंादी के जेवरात समेत लाखों का माल समेट ले गए। पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार चोरों ने वार्ड 11 व 12 में लगभग आधा दर्जन घरों को निशाना बनाया। कई घरों में चोर वारदात को अंजाम देने में सफल भी हो गए। शुक्रवार रात चोरी की सबसे बड़ी वारदात राघवेंद्र पुत्र तुलाराम कस्तवार मझतोरा के सुने घर मे हुई। राघवेंंद्र ने बताया कि वह गत दिवस सपरिवार ग्वालियर चला गया था तभी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। कमरों के ताले तोडक़र चोर अंदर दाखिल हुए और अंदर रखी अलवारियों में रखी 20 साडिय़ों के अलावा चांदी का एक कमरबंध, एक करधौनी, एक कमर गु‘छा, एक हाय व हाथ पैरों के चूड़ा, सोने की दो अंगूठी, एक जंजीर समेत करीब एक लाख का माल समेट ले गए। इसके बाद चोरों ने वीरेंद्र मिश्रा के घर के मुख्य द्वार की सांकर काट कर अंदर घुसने की कोशिश की लेकिन घर के लोगों के जाग जाने से वह भाग गए। इसके बाद बनबारी समाधिया के घर के मुख्यद्वार का गेट तोडक़र अंदर से मोटर पम्प चुरा ले गए और जाते वक्त दरवाजे को बाहर से बंद कर गए। राजू पुजारी की फेंसिंग काट कर घुसने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। प्रताप सिंह राजावत के घर की बाउंड्रीवाल काट कर घुसने की कोशिश की लेकिन घरवालो के जाग जाने से यहां भी सफलता नहीं मिली। चोरी की ताबड़तोड़ वारदातों के बाद लोग दहशत में है।पुलिस की रात्रिगस्त पर भी सवालिया निशान लगने लगें हैं।
महिला से सामूहिक बलात्कार

भिण्ड. पावई थाना अंतर्गत नयापुरा में एक 25 वर्षीय महिला से गांव के ही दो लोगों ने उस समय बलात्कार किया जब वह खेत से लौट रही थी। पुलिस ने महिला का मेडीकल परीक्षण कराने के उपरांत केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। महिला ने शिकायत में पुलिस को बताया कि 13 फरवरी को उसका पति गांव से बाहर गया था। लालमन बाबा के थान के पास से वह दोपहर करीब एक बजे लौट रही थी तभी आरोपी केदार जाटव एवं संजय उर्फ संजू जाटव निवासी नयापुरा ने उसे पकड़ लिया और बलात्कार किया। पति के घर आने के उपरांत उसने पुलिस को घटना की शिकायत की।

Home / Bhind / लहार में आधा दर्जन घरों के ताले तोडक़र लाखों की चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो