Lockdown 3 : दो कोरोना पॉजिटिव मिलते ही जिले में टोटल लॉकडाउन, सुबह से ही छाया सन्नाटा

मध्यप्रदेश में 3400 से अधिक हुई कोरोना पॉजिटिव की संख्या

By: monu sahu

Published: 10 May 2020, 01:32 PM IST

भिण्ड। प्रदेश में 17 मई तक लॉकडाउन चल रहा है। प्रशासन,स्वास्थ विभाग,सफाई कर्मचारी और पुलिस व समाजसेवी दिनरात कोरोना वायरस के कहर से लोगों को बचाने के लिए जुटे हुए हैं। इन सबके बाद भी कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भिण्ड जिले में तीन दिन में दो कोरोना के पॉजिटिव केस सामने आए है। जिससे पूरे जिले में खलबली मच गई है। चंबल में अब तक कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या 60 हो गई है। जिसमें सबसे अधिक केस ग्वालियर 27 और मुरैना में 24 मामले सामने आ चुके हैं।

Lockdown 3.0 in Madhya Pradesh : complete lockdown in bhind 17 may

जिले में दो केस आते ही हड़कंप
जिले में काफी समय से चल रहे लॉकडाउन से लोगों को अब और राहम की उम्मीद थी,लेकिन बीते तीन दिन में दो केस सामने आते ही खलबली मच गई। जिले के मौ निवासी रवि कुमार पुत्र कैलाश और गोहद निवासी प्रदीप पॉजिटिव पाया गया है। इन दोनों को भिण्ड जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव रवि कुमार पूरी तरह से स्वस्थ है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे आइसोलेट किया गया है, उसके बावजूद उसे खांसी बुखार तथा गले में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं हो रही है और दूसरे कोरोना पॉजिटिव प्रदीप का अभी उपचार चल रहा है। वहीं जिले में तीन दिन में दो केस सामने आते ही कलेक्टर ने 17 मई तक टोटल लॉकडाउन कर दिया है।

सुबह से ही दिखी पुलिस की सख्ती
जिले में टोटल लॉकडाउन होते ही सुबह से ही जिले के सभी जगहों पर पूर्ण रूप से सन्नाटा देखा गया। यहां प्रशासन ने शनिवार से ही टोटल लॉकडाउन कर दिया है। केवल दूध डेयरी और सब्जी विक्रेताओं,राशन होम डिलेवरी और मेडिकल की दुकानें खुलने की अनुमति प्रशासन ने दी है। यहां हर चौराह और बाजारों में गली मोहल्ले में सुबह से ही सायरन बजाती हुई पुलिस की गाडियां नजर आई। वहीं लोग भी दिनभर अपने ही घरों में कैद रहे।

चंबल में यह है आंकड़े

  • ग्वालियर 27
  • मुरैना 24
  • शिवपुरी 03
  • श्योपुर 04
  • भिण्ड 02
  • दतिया 00
coronavirus Coronavirus in india
Show More
monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned