scriptपति अहमदाबाद में फंसा, बीवी ने प्रेमी को पति बनाकर घर में रखा, ऐसे खुल गया राज | lover of women suicide at home while husband was in ahmedabad | Patrika News
भिंड

पति अहमदाबाद में फंसा, बीवी ने प्रेमी को पति बनाकर घर में रखा, ऐसे खुल गया राज

मकान मालिक युवक का शव देख रह गए हक्का-बक्का, महिला का पति पिछले एक साल से नहीं आया था घर

भिंडMay 13, 2020 / 04:52 pm

हुसैन अली

पति अहमदाबाद में फंसा, बीवी ने प्रेमी को पति बनाकर घर में रखा, ऐसे खुल गया राज

पति अहमदाबाद में फंसा, बीवी ने प्रेमी को पति बनाकर घर में रखा, ऐसे खुल गया राज

भिण्ड. देहात थाना क्षेत्र के रंजना नगर इलाके में स्थित एक घर की दूसरी मंजिल पर बने बाथरूम के अंदर २५ वर्षीय युवक का शव फंदे पर लटका देखा गया। घटना मंगलवार व बुधवार की रात की है। मकान मालिक जब छत पर पहुंचा तो शव देख हक्का-बक्का रह गया। युवक उसी घर में किराये से रह रही महिला के साथ रह रहा था। मकान मालिक को महिला मृतक युवक को अपना पति बताकर साथ रख रही थी, जबकि महिला का पति गुजरात के अहमदाबाद में मजदूरी करने के लिए गया था जो इन दिनों लॉकडाउन में फंसा हुआ है।
पुलिस के मुताबिक दीपक सिंह राजावत पुत्र राजबहादुर सिंह निवासी पांडरी ऊमरी हाल मीरा कॉलोनी भिण्ड का शव रंजना नगर स्थित घर की दूसरी मंजिल पर बाथरूम के अंदर फंदे पर बुधवार की अलसुबह देखा गया। उस घर में एक शादीशुदा महिला किराये से रह रही थी। मृतक युवक कुछ दिनों से महिला के साथ रह रहा था। महिला ने दीपक के बारे में मकान मालिक को बताया था कि वह उसका पति है, जबकि दीपक की अभी तक शादी ही नहीं हुई थी। दीपक की मौत के बाद सारी सच्चाई सामने आ गई। मृतक के भाई सोनू राजावत के अनुसार पिछले करीब दो महीने से दीपक अपने घर नहीं गया था। जब भी परिजन उसे कॉल करते तो वह भिण्ड से बाहर होना बताता। दीपक पेशे से ट्रक चालक था।
दीपक की बहन की चचेरी सास है महिला

सोनू के अनुसार महिला उसकी बहन की चचेरी सास है। दीपक अकसर मोबाइल पर उससे ही बात किया करते थे। मौके पर पहुंचे एफएसएल अधिकारी डॉ. अजय सोनी के मुताबिक मृतक की जेब से सोने का नाक का फूल भी मिला है। दीपक के मोबाइल की कॉल हिस्ट्री में भी अधिकांश कॉल महिला के ही हैं।
मंगलवार की देर रात घर में प्रवेश हुआ था दीपक

महिला का पति इन दिनों अहमदाबाद में फंसा है। मकान मालिक ने अभी तक उसके पति को नहीं देखा है। मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि उन्होंने रात 10.30 बजे दरवाजा अंदर से बंद कर दिया था और ताला डालकर चाबी दरवाजे के पास ही टांग दी थी। एेसे में पुलिस का अनुमान है कि देर रात दीपक घर आया और दरवाजा महिला ने खोला होगा, लेकिन सवाल ये है कि दीपक ने खुदकुशी क्यों की। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। भाई सोनू राजावत ने दीपक की हत्या की आशंका जाहिर की है।
प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का ही है। फिर भी बारीकी से जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। किराएदार महिला से पूछताछ की जा रही है।
शैलेंद्र सिंह कुशवाह, थाना प्रभारी देहात भिण्ड

Home / Bhind / पति अहमदाबाद में फंसा, बीवी ने प्रेमी को पति बनाकर घर में रखा, ऐसे खुल गया राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो