scriptपेंट लिया और चल दिए, पैसे मांगे तो मारी गोली | Paint for free ask for money the shot | Patrika News
भिंड

पेंट लिया और चल दिए, पैसे मांगे तो मारी गोली

भिण्ड. सिटी कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड इलाके में शनिवार शाम मकान की पुताई के लिए पेंट (कलर) लेने पहुंचे दो युवकों ने दुकानदार द्वारा पेंट के डिब्बों क

भिंडOct 15, 2017 / 04:43 pm

shyamendra parihar

free, shot, gun, police, bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. सिटी कोतवाली क्षेत्र के जेल रोड इलाके में शनिवार शाम मकान की पुताई के लिए पेंट (कलर) लेने पहुंचे दो युवकों ने दुकानदार द्वारा पेंट के डिब्बों के रुपए मांगे तो उन्होंने फायरिंग कर दी। गोली चलाने के बाद आरोपी फरार हो गए। दुकान पर हुई फायरिंग से इलाके में दहशत की स्थिति निर्मित हो गई।
जानकारी के अनुसार भारती पेंट एण्ड हार्डवेयर के नाम से संचालित दुकान पर दो युवक पुताई के लिए पेंट के डिब्बे लेने के लिए आए। दुकानदार ने डिब्बे निकाल दिए तो युवक उन्हें उठाकर ले जाने लगे। दुकानदार ने उन्हें रोक कर रुपए मांगे तो उन्होंने कट्टे से लगातार चार फायर कर दिए। बताया गया है कि युवक द्वारा किए गए फायर में एक गोली कलर की बाल्टी में लगी जबकि दूसरी गोली दुकान की छत में जबकि दो फायर हवाई कर दिए। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

सर्प दंश से युवक की मौत, जांच शुरू

भिण्ड. भारौली थाना क्षेत्र के ग्राम बुढर्ऱा में गत ०९ अक्टूबर को सांप के डंसने से हुई एक 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत के मामले में पुलिस ने शनिवार को मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार रामदत्त सिंह पुत्र बाबू सिंह कुशवाह निवासी बुढर्ऱा घर के अंदर काम कर रहे थे तभी उन्हें जहरीले सांप ने डंस लिया। नाजुक हालत में परिजनों द्वारा उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।
हथियार लेकर घूम रहा व्यक्ति पकड़ा

भगुवापुरा. अतरेटा थाना पुलिस ने अतरेटा मार्ग नहर की पुलिया पर दबिश देते हुएवहां संदिग्ध परिस्थतियों में वारदात करने की नीयत से हथियार लिए घूम रहे प्रौढ़ को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आम्र्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि अतरेटा मार्ग नहर की पुलिया पर एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थतियों में वारदात करने की नियत से हथियार लिए घूम रहा है। पुलिस ने सूचना पर दबिश देते हुए आरोपी बबलू उर्फ बालकिशन (43) पुत्र कामता सेन निवासी पटेल का डेरा बेरछा को गिरफ्तार कर उसके पास से एक छुरी जब्त की है।

Home / Bhind / पेंट लिया और चल दिए, पैसे मांगे तो मारी गोली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो