scriptपुलिस ने दबिश देकर अवैध हथियार की फैक्ट्री पकड़ी, आरोपी फरार | Police raid, find illegal weapon factory, accused absconding | Patrika News
भिंड

पुलिस ने दबिश देकर अवैध हथियार की फैक्ट्री पकड़ी, आरोपी फरार

गोरमी नगर के मकान में चल रहा था कट्टा व बंदूक बनाने का काम

भिंडOct 18, 2020 / 11:14 pm

महेंद्र राजोरे

पुलिस ने दबिश देकर अवैध हथियार की फैक्ट्री पकड़ी, आरोपी फरार

पकड़ा गया अवैध हथियार बनाने का सामान

गोरमी. पुलिस अधिक्षक एवं एसडीओपी मेहगांव के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत गोरमी पुलिस ने एक घर में चल ही अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पकड़ी है। इस दौरान मकान से कई अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं। अवैध हथियारों का व्यापार कर रहे आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोपी विनय शिवहरे निवासी गोरमी के मकान में अवैध हथियारों की फैक्ट्री चलाई जा रही था। पुलिस को मुखबिर द्वारा सुचना प्राप्त हुई कि नगर के बौहरे मार्केट के पास स्थित वियय शिवहरे के मकान में कट्टा व बंदूक बनाने की फैक्ट्री संचालित की जा रही है। जिस पर पुलिस ने मय बल के आरोपी के मकान पर छापामार कार्रवाई की। पुलिस की भनक लगते ही विनय शिवहरे पीछे के रास्ते से भाग गया। मकान की तलाशी के दौरान 315 बोर के तीन कट्टे, एक 315 बोर की अधिया, 2 जिंदा कारतूस, 2 खाली खोखे मिले। इसी दौरान हथियार बनाने का सामान 5 नली 315 बोर, एक नली 12 बोर, एक 32 बोर की नली, ग्राइंडर मशीन, ड्रिल मशीन, बेल्डिंग मशीन सहित अन्य सामग्री जब्त की गई। गोरमी पुलिस ने विनय शिवहरे के विरुद्ध अपराध कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो