scriptवोटरकार्ड नहीं बनाया तो बीएलओ को पीटा | Voter card not created beat BLO | Patrika News
भिंड

वोटरकार्ड नहीं बनाया तो बीएलओ को पीटा

भिण्ड. देहात थाना क्षेत्र के हेवतपुरा में एक युवक ने ग्राम पंचायत परा में पदस्थ पशु चिकित्सक जगदीश शर्मा की बाइक में तोडफ़ोड़ कर निर्वाचन संंबंधी दस्त

भिंडDec 03, 2017 / 11:07 pm

shyamendra parihar

votercard, Burn, documents, election,  bhind news, bhind news in hindi, mp news
भिण्ड. देहात थाना क्षेत्र के हेवतपुरा में एक युवक ने ग्राम पंचायत परा में पदस्थ पशु चिकित्सक जगदीश शर्मा की बाइक में तोडफ़ोड़ कर निर्वाचन संंबंधी दस्तावेज जला दिए हैं।

जानकारी के अनुसार पशु चिकित्सक को इन दिनों बीएलओ के रूप में खादरगऊघाट इलाके में ड््यूटी पर लगाया गया है। वारदात रविवार दोपहर 2.30 बजे की बताई गई है। जगदीश शर्मा ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि आरोपी सुनील यादव उर्फ गंठे ने बाइक छीन ली और उसमें तोड़ फोड़ कर दी। आरोपी का कहना था कि उसका वोटरकार्ड पहले बनाकर दे। जबकि बीएलओ का कहना था कि वे सीरीयल से सभी के वोट बनाएंगे। घटना की सूचना पर डायल १०० कर्मी मौके पर पहुंचे। हालांकि आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
खेत जोतने के दौरान ट्रैक्टर पलटा, चालक गंभीर

ऊमरी. थाना अंतर्गत ग्राम छगूपुरा में बीहड़ के पास खेत जोतने के दौरान ट्रैक्टर टीले पर चढ़कर पलट गया। जिससे 26 वर्षीय चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा रविवार अल सुबह 5 बजे का है।
पुलिस के अनुसार शैलू सिंह यादव पुत्र जगमोहन सिंह यादव निवासी छगूपुरा अपने खेत को ट्रैक्टर से जोत रहा था। बताया गया है कि बीहड़ी जमीन होने के कारण ट्रैक्टर टीले पर चढऩे के दौरान पलट गया। दबने से चालक शैलू सिंह घायल हो गया। परिजनों द्वारा उसे जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां से उसे ग्वालियर के लिए रैफर किया गया है।
चलती बाइक से गिरी महिला, हालत नाजुक

भिण्ड. गोहद थाना क्षेत्र के ग्राम कठवांहाजी से परिजन के साथ बाइक से बाजार जा रही २५ वर्षीय महिला चलती बाइक से गिर गई। हादसा रविवार दोपहर करीब 1 बजे का बताया गया है। नाजुक हालत में महिला को जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार आरती पत्नी रामलखन सिंह बाइक पर बैठी थी तभी सड़क पर गड्ढे में पहिया चले जाने से महिला अनियंत्रित होकर गिर गई। बताया गया है कि सिर के बल गिरने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।
फसल में पानी दे रहे किसान पर किया हमला

भिण्ड. मौ थाना क्षेत्र के ग्राम सिनौर में एक ६२ वर्षीय कृषक पर गांव के ही तीन लोगों ने उस समय हमला कर दिया जब शनिवार व रविवार की रात वह अपने खेत में खड़ी फसल में ट््यूबवेल से पानी दे रहा था। गंभीर रूप से घायल अवस्था में किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार हरनारायण जाटव पुत्र सरमन जाटव निवासी सिनौर ने पुलिस को बताया कि गांव के ही सुनील जाटव व आशीष जाटव से उसका जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है। इसी रंजिश पर बीती रात दोनों लोग एक अन्य युवक के साथ उसके खेत पर आए और अचानक लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Bhind / वोटरकार्ड नहीं बनाया तो बीएलओ को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो