scriptVIDEO : पत्थर की खदान ने ली एक और जान, 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरकर महिला की मौत | woman death in Stone mine | Patrika News

VIDEO : पत्थर की खदान ने ली एक और जान, 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरकर महिला की मौत

locationभिंडPublished: Aug 24, 2018 01:03:52 pm

Submitted by:

Rajeev Goswami

पत्थर की खदान ने ली एक और जान, 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरकर महिला की मौत

पत्थर की खदान ने ली एक और जान, 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरकर महिला की मौत

VIDEO : पत्थर की खदान ने ली एक और जान, 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरकर महिला की मौत

भिण्ड । गोहद चौराहा थाना क्षेत्र के डांग पहाड़ क्षेत्र में गुरुवार सुबह 100 फीट गहरें गड्ढे में गिर जाने से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शव निकालकर पीएम के लिए भेज दिया था। इन गड्ढों में गिरकर दो साल के भीतर ही तीन जाने जा चुकी है। एक दर्जन से अधिक पशुओं की भी मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

VIDEO : शहर में 8 दिन में चार लूट की वारदातें, वीडियो में देखें पूरी घटना

कमलेश बंजारा पुत्री मलखान बंजारा (22) निवासी बंजारे का पुरा सुबह 10.30 बजे बकरियां चराने डांग पहाड़ पर गई थी। पैर फिसल जाने के कारण कमलेश 100 फीट गहरे गड्ढे में चली गई। मौके पर मौजूद लोगों ने निकालने प्रयास भी किया लेकिन सफलता नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

छर्च थाना पुलिस ने दो स्थानों से 21 हजार की जब्त की शराब

जानकारी मिलने पर डायल-100 तथा गोहद चौराहा पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव बाहर निकालकर पीएम के लिए भेज दिया। महिला की मौत सिर में चोट लगने से बताईजा रही है। मृतका की शादी दो माह पहले ही सुरेश बंजारा निवासी बदनपुरा कोटा राजस्थान से हुई थी।
यह भी पढ़ें

सीआरपीएफ जवान के खाते से निकले 2.06 लाख, जानिए कैसे निकाले खाते से रुपए

घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। यहां बता दें कि डांग पहाड़ क्षेत्र में सालों से अवैध तथा वैध पत्थर की खदानों का संचालन होने से क्रेशर भी चल रहा है। खनन माफिया ने पत्थर निकालकर 100-100 फीट के दर्जनों की संख्या में गड्ढे कर दिए हैं। इनकों भरा भी नहीं गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो