scriptसात साल बाद भी हाइवे का ओवरब्रिज नहीं हुआ रोशन | Even after seven years, the overbridge of the highway was not illumina | Patrika News
भिवाड़ी

सात साल बाद भी हाइवे का ओवरब्रिज नहीं हुआ रोशन

पड़ोसी राज्य हरियाणा क्षेत्र के हाइवे पर हादसों को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी कितने गंभीर हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ओवरब्रिज को बने सात साल से ज्यादा का समय हो गया, लेकिन यहां अभी तक लाइटें नहीं लग पाई है। जिससे रात को यहां अंधेरा छाया रहता है।

भिवाड़ीNov 22, 2022 / 09:59 pm

Ramkaran Katariya

लाइट के लिए खड़े किए बिजली के खंभे

धारूहेड़ा. लाइट के लिए खड़े किए बिजली के खंभे।

धारूहेड़ा (भिवाड़ी). पड़ोसी राज्य हरियाणा क्षेत्र के हाइवे पर हादसों को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी कितने गंभीर हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि ओवरब्रिज को बने सात साल से ज्यादा का समय हो गया, लेकिन यहां अभी तक लाइटें नहीं लग पाई है। जिससे रात को यहां अंधेरा छाया रहता है।

लाइटें नहीं होने के चलते सेक्टर छह ओवरब्रिज के पास रात के समय आए दिन वारदातें भी हो रही है। ओवरब्रिज पर लाइट लगाने के लिए स्थानीय लोग कई बार विधायक, मुख्यमंत्री व हाइवे प्राधिकरण के अधिकारियों को अवगत करा चुके, लेकिन सुनवाई नहीं की जा रही। नपा उप चेयरमैन सत्यनारायाण, पार्षद राकेश सैनी, धर्मबीर यादव, डीके शर्मा, राजेश यादव, गोपाल तिवाड़ी, हरीश, राजेंद्र सिंह, उमेश सैनी, राजबीर, सुनील जोधा, लालाराम आदि ने बताया कि हाइवे से रोजाना बड़ी संख्या में वाहन गुजरते हैं। हाइवे प्राधिकरण की ओर से सेक्टर छह के पास ओवरब्रिज बनाया हुआ है, लेकिन यहां लाइट नहीं लगाई। ओवब्रिज को 2015 में बनाया था। लोगों की ओर से बार-बार अधिकारियों को शिकायत की गई तो आनन-फानन में ठेकेदार की ओर से 2017 में ओवरब्रिज पर लाइटों के लिए खंभे तो लगा दिए, लेकिन इन पर लाइट नहीं लगाई। लाइटों के अभाव में ये खंभे भी शो-पीस बने हुए है। लोगों ने समस्या समाधान की मांग की है।

Home / Bhiwadi / सात साल बाद भी हाइवे का ओवरब्रिज नहीं हुआ रोशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो