scriptट्रोला चालक ने तीन युवकों को कुचला, दर्दनाक मौत, गमगीन माहौल में किया अंतिम संस्कार | three youth death in road accident | Patrika News

ट्रोला चालक ने तीन युवकों को कुचला, दर्दनाक मौत, गमगीन माहौल में किया अंतिम संस्कार

locationभिवाड़ीPublished: Oct 13, 2019 08:38:05 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

हरियाणा राज्य के महेंद्रगढ़ रोड पर डहीना के पास शनिवार रात ट्रोले की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद गाड़ी लेकर भाग रहे चालक को पकडऩे दौड़े दो साथियों को भी उसने कुचल दिया।

accident
बानसूर/रेवाडी। हरियाणा राज्य के महेंद्रगढ़ रोड पर डहीना के पास शनिवार रात ट्रोले की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद गाड़ी लेकर भाग रहे चालक को पकडऩे दौड़े दो साथियों को भी उसने कुचल दिया। चालक दुर्घटनाग्रस्त ट्रोले को छोड़कर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में बानसूर के हरसौरा गांव के तीनों की युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार हरसौरा गांव के पास नारोल ढाणी जोसियावाली निवासी सुरेश सैनी (30), ढाणी बोरावाली निवासी हनुमान सैनी (40) व राजेन्द्र उर्फ राजू सैनी (35) अपने दो अन्य साथियों लालराम व मुकेश के साथ शनिवार शाम तीन पिकअप लेकर हरियाणा के कनीना के पास कड़बी लेने गए थे। कड़बी खरीदने के बाद युवक गाडिय़ों से रात एक बजे वापस घर के लिए रवाना हुए।
रेवाड़ी के गांव डहीना से निकलने के बाद भडफ़ बॉर्डर के पास एक ट्रोले ने सामने से आ रही पिकअप को टक्कर मार दी। टक्कर से पिकअप चला रहे हनुमान की मौके पर ही मौत हो गई। उसके पीछे चल रही साथियों की दो अन्य पिकअप गाडिय़ां वहां रुक गई।
पिकअप से उतर कर राजेंद्र व सुरेश जैसे ही दुर्घटनाग्रस्त ट्रोला चालक की ओर बढ़े तो उसने ट्रोले की रफ्तार तेज कर दोनों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। तीन लोगों को मौत के घाट उतारने के बाद ट्रोला चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। इस हादसे में घटनास्थल के पास खड़े दो लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें रेवाड़ी के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
खोल थाना प्रभारी रमेश कुमार ने कहा कि आरोपी चालक का ट्रोला कब्जे में लेकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंचे। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस ने रविवार सुबह रेवाड़ी अस्पताल में तीनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। तीनों युवक मजदूरी कर अपना एवं परिवार का पालन पोषण करते थे। रविवार दोपहर साढ़े तीन बजे तीनों युवकों के शव गांव हरसौरा पहुंचे, जहां गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो