scriptइंद्रजीत सिंह व उनके परिवार ने दक्षिणी हरियाणा का किया शोषण- चौटाला | dushyant singh chautala statement against rao inderjit singh | Patrika News

इंद्रजीत सिंह व उनके परिवार ने दक्षिणी हरियाणा का किया शोषण- चौटाला

locationभिवानीPublished: Dec 05, 2018 06:13:07 pm

Submitted by:

Prateek

अभय सिंह चौटाला ने भतीजे दुष्यंत चौटाला पर भी तंज कसा…

abhay chautala and rao inderjit singh

abhay chautala and rao inderjit singh

(रेवाड़ी,भिवानी): प्रदेश में प्रतिपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व उनके पिता स्व. राव बिरेन्द्र सिहं पर जमकर प्रहार किए। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह व उनके पिता पूर्व मुख्यमंत्री राव बिरेंदर सिंह ने इस दक्षिणी हरियाणा का हमेशा शोषण किया है। जिसके चलते दक्षिणी हरियाणा विकास की गति में पिछड़ा हुआ है तथा इस परिवार ने कभी भी क्षेत्र के हकों के लिए लड़ाई नहीं लड़ी।


बीजेपी छोड़ सकते है राव

उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह सत्ता में रहने के लिए समय-समय पर दल बदलते रहे हैं। अब वे भाजपा भी छोड़ सकते हैं। चौटाला ने कहा कि राव इंदरजीत सिंह ने चौधराहट लाने के नाम पर हमेशा अपनी ताकत ही बढ़ाई है। अगर राव इंदरजीत सिंह को इस क्षेत्र से हमदर्दी होती तो एसवाईएल नहर का पानी यहां लाने के लिए प्रयास किए होते।

 

क्षेत्र को पीछे धकेलने का किया काम—चौटाला

उन्होंने कहा कि राव परिवार को कभी किसी को राजनीति में उभरने नहीं दिया और जिन लोगों ने उनकी दरी बिछाई आज वे वहीं पर हैं। चौटाला ने कहा कि राव इन्द्रजीत सिंह के पिता राव बिरेन्द्र सिंह ने भी दक्षिण हरियाणा को पीछे धकेलने का काम किया था और अब राव इन्द्रजीत सिंह कर रहे हैं।


आसान नहीं है नई पार्टी बनाकर चलाना

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अपनी सरकारों में वे ना तो युवाओं को रोजगार दिला पाए और ना ही किसानों के लिए नहरी पानी की सिंचाई के लिए कोई ठोक कदम नहीं उठाए। मात्र सत्ता पाने के लिए इधर-उधर राजनीतिक छलांग लगाते रहे। अभय सिंह चौटाला बुधवार को जन अधिकार यात्रा के दौरान गांव मुंडलीया पहुंचे थे उन्होंने वहां एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए अपने भतीजे दुष्यंत चौटाला पर भी तंज कसा और कहा कि पार्टी बनाना व चलाना आसान कार्य नहीं है। हम आपको यह भी बता दें कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने एक दिन पूर्व ही एक सवाल के जवाब में कहा था कि प्रतिपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला पानी के नाम पर नौटंकी कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो