scriptगोल्ड मैडल विजेताओं का भिवानी पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत  | Gold medal winners were grand welcome on bhiwani arrival | Patrika News
भिवानी

गोल्ड मैडल विजेताओं का भिवानी पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत 

स्थानीय बिट्स बॉक्सिंग एकेडमी के दो बॉक्सरों द्वारा मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में… 

भिवानीJan 23, 2015 / 04:05 pm

युवराज सिंह

Boxing

Boxing

भिवानी। स्थानीय बिट्स बॉक्सिंग एकेडमी के दो बॉक्सरों द्वारा मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित नेशनल रूरल स्पोर्टस बॉक्सिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीतकर भिवानी पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया। खेल प्रेमियों, अभिभावकों व कोच ने उम्मीद जताई है कि उनकी एकेडमी के बॉक्सर एक दिन ओलम्पिक में पदक लाकर देश का नाम रोशन करेंगे। मिनी क्युबा भिवानी में एक के बाद एक स्कूल से लेकर अंतराष्ट्रीय स्तर का बॉक्सर मैडल लाकर अपने जिले का नाम रोशन कर रहा है।


नेशनल रूरल प्रतियोगिता में इस बार बिट्स बॉक्सिंग एकेडमी के बॉक्सर पुरषोतम ने 46-48 किलो भारवर्ग में तथा मोहित ने 75 किलो भार वर्ग में गोल्ड मैडल जीतकर अपनी एकेडमी व जिले का नाम रोशन किया है। भिवानी पहुंचने पर इन विजेता खिलाडियों का भव्य स्वागत कर विजय जलुस निकाला गया। विजेता बॉक्सर पुरषोतम ने अपनी जीत का श्रेय अपने कोच व माता-पिता को दिया और बताया कि उसका लक्ष्य एक दिन ओलम्पिक में गोल्ड मैडल लाना है।


वहीं विजेता बॉक्सरों के कोच सुखबीर ने बताया कि उनका प्रयास ज्यादा से ज्यादा मेहनत करवाकर पदक दिलवाना है। एकेडमी के संचालक एवं पूर्व विधायक शशी परमार ने बताया कि भिवानी शुरू से ही बॉक्सिंग का हब रहा है और यहां बॉक्सिंग में खिलाडियों का भविष्य उज्जवल है। इस अवसर पर ओमप्रकाश बहलवाला, आशु परमार, हरदीप चहल, हेमन्त लाठर, सिकंदर राठी, अमित चहल, चरणसिंह, सुभाष मलिक, रविन एंव खेल प्रेमियों तथा ग्रामीणों ने विजेता खिलाडियों का फूलमालाओं के साथ स्वागत किया। 

Home / Bhiwani / गोल्ड मैडल विजेताओं का भिवानी पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो