scriptNeha Singh Rathore ने PM Modi पर कसा तंज, दुष्कर्म और बेरोजगारी पर उठाए सवाल | Patrika News
भोजपुरी

Neha Singh Rathore ने PM Modi पर कसा तंज, दुष्कर्म और बेरोजगारी पर उठाए सवाल

Lok Sabha Election 2024: लोकप्रिय गायिका नेहा सिंह ने बलात्कार की घटनाओं, सिलेंडर के दाम, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर पीएम मोदी और भाजपा सरकार से सवाल पूछे।

मुंबईApr 21, 2024 / 04:24 pm

Saurabh Mall

Neha Singh Rathore Lok Sabha Election 2024

Neha Singh Rathore Lok Sabha Election 2024

Neha Singh Rathore Lok Sabha Election 2024: लोकप्रिय गायिका नेहा सिंह राठौर सोशल मीडिया (x) पर क्रिप्टिक पोस्ट किया। उन्होंने पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए जाति और धर्म के नाम पर राजनीति को लेकर भाजपा पर तंज कसा। गायिका ने बलात्कार की घटनाओं का भी जिक्र किया। आगे सिलेंडर के दाम और बेरोजगारी पर सिंगर क्या कहती हैं, आइए जानते हैं।

Neha Singh Rathore के निशाने पर PM Modi

लोक गायिका Neha Singh Rathore ने ट्विटर पर वर्तमान सरकार से कई तीखे सवाल पूछे। सिंगर ने पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “भारत और पाकिस्तान एक साथ आजाद हुए। पाकिस्तान की सियासत पर मजहब का भरपूर असर रहा…लेकिन भारत की ज्यादातर राजनीति धार्मिक आडंबरों से दूर सेक्युलर रही। आज देख लीजिए पाकिस्तान कहाँ है और भारत कहाँ! भाजपा देश को उसी तरीके से चलाना चाहती जैसे पाकिस्तान को चलाया गया। कॉमन सेंस का उपयोग करके अब आप बताइए कि देश आगे बढ़ेगा या गर्त में जाएगा?”

गायिका ने ट्विटर पर पूछा तीखा सवाल

सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर गायिका ने वर्तमान सरकार (भाजपा) को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया। गायिका ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा, ‘भाजपा की सरकार में आदिवासी महिलाओं से दुष्कर्म के 83% आरोपी छूट जाते हैं। और जब मैं महिलाओं के सम्मान की बात करती हूँ तो ‘मोदी जी का परिवार’ मुझे वेश्या कहने लगता है। इस सरकार को इसके महिला-विरोधी स्वभाव के लिए अगले 100 सालों तक याद किया जाएगा। अगर हिम्मत हो तो बेटी बचा के दिखाओ!”
ये भी पढ़ें: भोजपुरी स्टार पवन सिंह सोशल मीडिया पर हो गए वायरल, वोट मांगने के लिए किया ये काम

भाजपा में दम नहीं है कि बेरोजगारी दूर करने का दावा करके वोट मांग ले

बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर नेहा ने लिखा, ‘भाजपा में दम नहीं है कि बेरोजगारी दूर करने का दावा करके वोट मांग ले। भाजपा में हिम्मत नहीं है कि महंगाई घटाने के नाम पर वोट मांग ले। और तो और… इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाला उजागर होने के बाद से ये लोग भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी कुछ कहने का साहस खो चुके हैं। लेकिन 10 साल पहले इन लोगों ने इन्हीं समस्याओं के नाम पर वोट माँगा था। आज हालत ये है कि भाजपा को दूसरों के खाने पर टिप्पणी करके, नेहरू ने ये किया-वो किया, और बताओ राम मंदिर किसने बनवाया?… करके वोट मांगना पड़ रहा है। ये ऐसे मुद्दे हैं जिनका देश और जनहित से दरअसल कोई लेना-देना नहीं है। सच तो ये है कि बेरोजगारी, महंगाई और भ्रष्टाचार दूर किए बिना रामराज्य आ ही नहीं सकता… और भाजपा की इन मुद्दों में कोई रुचि नहीं है।”

Hindi News/ Entertainment / Bhojpuri / Neha Singh Rathore ने PM Modi पर कसा तंज, दुष्कर्म और बेरोजगारी पर उठाए सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो