scriptझोले से मिले 17 लाख 54 हजार रुपये, पुलिस रह गई दंग | 17 lakh 54 thousand rupees received from bag, police was stunned | Patrika News
भोपाल

झोले से मिले 17 लाख 54 हजार रुपये, पुलिस रह गई दंग

हवाला की रकम होने का शक, एक आरोपी गिरफ्तार

भोपालJul 01, 2020 / 09:03 am

hitesh sharma

rupees_found_in_bag.png

भोपाल। पुलिस वाहन चैकिंग के दौरान एक बाइक सवार से 17 लाख 54 हजार 7 सौ रुपये मिलने के बाद पुलिस ने पूछताछ शुरु कर दी है। एक बैग में इतनी बड़ी रकम ले जा रहा युवक रुपयों के बारे में बता पाने में आनाकानी कर रहा है। अब पुलिस इस पूरे मामले को हवाला से जुड़ा मानकर जांच कर रही है।

दरअसल शहर के हनुमानगंज इलाके में पुलिस बेरिकेट लगाकर वाहन चैकिंग कर रही है । तभी नादरा बस स्टेंड के पास से गुजर रहे एक युवक को रोका और मोटर साइकल के कागजात मांगे, युवक के पास उसके पास बाइक के दस्तावेज नहीं मिलने पर जांच की तो पता चला बाइक पर लिखे रजिस्ट्रेशन नंबर और बाइक का चेसिस नंबर एक दूसरे से मिल नहीं रहे थे, यानि कि बाइक चोरी की हो सकती है। उसके बाद जब युवक की तलासी ली गई तो उसके झोले से 17 लाख 54 हजार 700 रुपए मिले। पूछताछ में वह रुपयों के बारे में भी वह संतोष जनक उत्तर नहीं दे सका। इसलिये पुलिस ने हवाला की राशि होने के संदेह में धारा-102 के तहत जब्त कर लिए हैं। आरोपी युवक की राजेश के रूप में हुई है। जो भीमनगर का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Home / Bhopal / झोले से मिले 17 लाख 54 हजार रुपये, पुलिस रह गई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो