scriptतीसरी कक्षा के लापता छात्र का 24 घंटे बाद बाहा नदी में मिला शव | 24 hours after missing student of third grade, found dead in Baha rive | Patrika News
भोपाल

तीसरी कक्षा के लापता छात्र का 24 घंटे बाद बाहा नदी में मिला शव

पिता ने लगाया हत्या का आरोप

भोपालJul 02, 2018 / 07:50 am

Rohit verma

crime

तीसरी कक्षा के लापता छात्र का 24 घंटे बाद बाहा नदी में मिला शव, उसके कपड़े-चप्पल बाहर मिले

भोपाल. तीसरी कक्षा के लापता छात्र की 24 घंटे बाद बाहा नदी मेंं लाश मिली है। लाश मिलने से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवा कर पीएम के लिए भेज दिया। उधर लाश मिलने के बाद पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस जांच- पड़ताल कर रही है। बैरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम तरावली निवासी अरशद पिता फरीद खान (8) कक्षा तीसरी में पढ़ता था।

शनिवार सुबह सोकर उठा और नाश्ता करने के बाद वह घर से बिना बताए बाहर चला गया। दोपहर 12 बजे तक जब घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसे ढ़ूढऩे के लिए निकले। शाम तक उसका कहीं अता-पता नहीं चल पाया। इसके बाद परिवार के लोग थाने पहुंचे और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया। मामले में पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। इस दौरान रविवार सुबह गांव के लोगों ने बाहा नदी में एक बच्चे की लाश देखी।

लाश की सूचना मिलते ही क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। इस दौरान पुलिस भी वहां पर पहुंच गई थी। पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। इसके बाद गांव के लोगों ने उसकी पहचान अरशद के रूप में की। पुलिस ने शव को पीएम के लिए हमीदिया भेज दिया। पीएम के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया।

 

पिता ने कहा गले पर चोट के निशान
अरशद श्यामपुर के हॉस्टल में रहता था और तीसरी कक्षा का छात्र था। रविवार को पिता हॉस्टल लेकर जाने वाले थे। हॉस्टल जाने से एक दिन पहले ही वह गायब हो गया और उसकी लाश नदी में मिली। पिता फरीद हत्या का आरोप लगाया है। पिता का कहना है उसके गले में चोट के निशान हैं।

तीन किमी दूर है नदी
मृतक के घर से नदी की दूरी तीन किमी है। जहां लाश मिली है वहां पानी करीब डेढ़ फीट है। पास में ही लोग नहाने जाते हैं। बच्चे की चप्पल और कपड़े बाहर मिले हैं। पुलिस अनुमान लगा रही है कि वह नहाने गया था, जहां डूबने से मौत हो गई।

पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। पीएम रिपोर्ट में बहुत कुछ स्पष्ट हो जाएगा कि क्या हुआ है। पिता के बयान व साक्ष्य के आधार पर जांच बढ़ेगी। कई एंगल पर जांच कर रहे हैं, इसके बाद ही मामल स्पष्ट हो पाएगा।
संजय साहू, एएएसपी

Home / Bhopal / तीसरी कक्षा के लापता छात्र का 24 घंटे बाद बाहा नदी में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो