scriptपानी के तेज बहाव में डूबे थे 3 लोग, 48 घंटे बाद मिली एक और लाश | 3 people drown in river, another dead body found in rescue operation | Patrika News
भोपाल

पानी के तेज बहाव में डूबे थे 3 लोग, 48 घंटे बाद मिली एक और लाश

पानी के तेज बहाव में डूबे थे 3 लोग, 48 घंटे से अधिक समय के बाद रेस्क्यू में मिली 1 और लाश, 3 दिन पहले केरवा डैम में डूबे थे तीन युवक

भोपालAug 28, 2019 / 09:47 am

KRISHNAKANT SHUKLA

48 घंटे बाद रेस्क्यू में मिली एक और लाश

48 घंटे बाद रेस्क्यू में मिली एक और लाश

भोपाला. रातीबड़ थाना क्षेत्र के केरवा डैम में 26 अगस्त को पानी के तेज बहाव में डूबे तीन लोगों में से 48 घंटे के बाद तीसरे युवक की लाश मिली है। पुलिस ने शव को पीएम के लिये हमीदिया भेज दिया है। गौरतलब है कि 26 अगस्त को तीन दिन पहले मुकेश कोचले अपने दोस्त शंकर मंडलोई और मुकेश हिर्वे के साथ केरवा डेम पार्टी करने गया था।

 

MUST READ : Today Gold Silver Price: सोना महंगा होने के बाद फिर हुआ सस्ता, चांदी में लगातार तेजी

 

इस बीच तीनों युवक शराब के नशे में केरवा डेम में तेज बहाव डूबे थे। मुकेश कोचले को एसडीआरएफ की टीम ने सकुशल रेस्क्यू कर लिया था। बाकी दोनों तेज़ बहाव के कारण पानी में डूब गए थे। कल शंकर मंडलोई का शव एसडीआरएफ ने निकाला था। आज तीन दिन के रेस्क्यू के बाद तीसरे युवक मुकेश हिर्वे का शव मिला। अब Sdrf का रेस्कयू खत्म हो गया है। बताया जा रहा कि तीनों युवक युवक भोपाल शहर में 12 न. के पास के रहने वाले हैं।

 

MUST READ : इस रूट की 44 ट्रेनें रद्द, 9 ट्रेनों के रूट बदलें

 

भोपाल में बाढ़ से डूबने की स्थिती

भारी बारिश के चलते उफनती कुलांसी नदी में 16 अगस्त की शाम एक युवक बह गया था। जिसकी 36 घंटे लाश मिली। एसडीआरएफ, होमगार्ड और स्थानीय गोताखोर की टीम ने युवक के शव को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि युवक अच्छा तैराक है, पर वह तेज बहाव का सामना नहीं कर सका। खजूरी सडक़ थाना प्रभारी एलडी मिश्रा ने बताया कि लखापुर ग्राम निवासी 36 वर्षीय शेरसिंह मेवाड़ा खेती करता था।

 

MUST READ : 2016 के बाद सबसे ताकतवर बना मानसून, भारी बारिश की चेतावनी!

 

हलाली डैम में परिवार के साथ पिकनिक मनाने गए छोला निवासी बंटी खान (24) और फैजल खान (22) नहाते समय गहरे पानी में चले गए। इससे बंटी की खान की मौत हो गई, अगले दिन फैजल की भी लाश मिली। सलामतपुर थाना प्रभारी रामसुजान पांडेय ने बताया कि रविवार दोपहर भोपाल के छोला मंदिर के पास रहने वाले बंटी खान, फैजल खान परिवार के साथ रविवार सुबह हलाली डैम आए थे। रविवार को दोपहर करीब 3 बजे इन दोनों युवकों ने हलाली डैम में नहाने के लिए छलांग लगाई, पर वे पानी से बाहर नहीं आए।

Home / Bhopal / पानी के तेज बहाव में डूबे थे 3 लोग, 48 घंटे बाद मिली एक और लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो