scriptभीषण एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, सड़क पर ही खत्म हो गया पूरा परिवार | sendhwa accident | Patrika News
भोपाल

भीषण एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, सड़क पर ही खत्म हो गया पूरा परिवार

सेंधवा पुलिस के अनुसार जोडाई के रहनेवाले शिवा गिलदार का परिवार इस हादसे में खत्म हो गया।

भोपालApr 25, 2024 / 11:49 am

deepak deewan

sendhwacar
एमपी के लोगों के लिए रविवार दुखभरा दिन साबित हुआ। भीषण रोड एक्सीडेंट में कई लोगों की मौत हो गई। हादसों में एक परिवार सड़क पर ही खत्म हो गया। प्रदेश के अलग अलग स्थानों पर ये रोड एक्सीडेंट हुए जिनमें बच्चे, युवा, महिला अपनी जान गंवा बैठे।
प्रदेश के बड़वानी में रोड एक्सीडेंट में एक परिवार के सभी सदस्यों की मौत हो गई। सेंधवा में यह हादसा हुआ। यहां बाइक पर जा रहे परिवार कार की चपेट में आ गया। पति—पत्नी और उनके दोनों बच्चे बाइक पर सवार थे तभी एक कार ने टक्कर मार दी। कार की भीषण भिड़ंत में चारों लोगों की मौत हो गई। बाइक सवार दंपत्ति और उनके दोनों बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।
सेंधवा पुलिस के अनुसार जोडाई के रहनेवाले शिवा गिलदार का परिवार इस हादसे में खत्म हो गया। 35 साल के शिवा अपनी पत्नी 33 साल की सिंगा, 8 साल की बेटी ज्योति और 6 साल के बेटे आशीष के साथ बाइक से जलगांव जा रहे थे। वे मजदूरी करते थे। रास्ते में उनकी बाइक को किसी कार ने ​टक्कर मार दी जिससे चारों लोगोें की मौत हो गई।
रविवार सुबह करीब 8 बजे यह दर्दनाक हादसा हुआ। बाबदड और शाहपुर के रास्ते में कार ने बाइक को टक्कर मारी। हादसे के बाद कार चालक भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
इससे पहले जबलपुर में सुबह सुबह एक हार्वेस्टर के साथ तीन लोग खाई में गिर गए। हार्वेस्टर सवार तीनों लोगों की इस हादसे में मौत हो गई। कुंडम इलाके में यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि हार्वेस्टर पर बैठकर जबलपुर जा रहे चार लोग हादसे का शिकार हो गए जिनमें से तीन की मौत हो गई। तीनों हरियाणा के निवासी थे और यहां हार्वेस्टर चलाने आए थे। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

Hindi News/ Bhopal / भीषण एक्सीडेंट में 7 लोगों की मौत, सड़क पर ही खत्म हो गया पूरा परिवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो