scriptटावर लगवाने का झांसा देकर फर्नीचर कारोबारी से 70 हजार ठगे | 70 thousand cheated from furniture trader by pretending to install tow | Patrika News
भोपाल

टावर लगवाने का झांसा देकर फर्नीचर कारोबारी से 70 हजार ठगे

जालसाज ने फोन बंद कर लिया

भोपालOct 25, 2021 / 02:07 pm

Pushpam Kumar

टावर लगवाने का झांसा देकर फर्नीचर कारोबारी से 70 हजार ठगे

टावर लगवाने का झांसा देकर फर्नीचर कारोबारी से 70 हजार ठगे

भोपाल. फर्नीचर कारोबारी के साथ टावर लगाने के नाम पर जालसाज ने 70 हजार की धोखाधड़ी कर दी। कारोबारी को टावर लगवाने के एवज में 25 लाख नकद और 15 हजार प्रतिमाह देने का लालच दिया था। इसके बाद आरोपी ने कारोबारी से प्रोसेसिंग फीस के नाम पर किस्तों में 70 हजार अपने खाते में ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद जालसाज ने फोन बंद कर लिया।
मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप पवार ने बताया कि मोमिनपुरा निवासी साजिद अंसारी फर्नीचर कारोबारी हैं। पिछले दिनों उनके मोबाइल पर अनजान व्यक्ति का फोन आया था। फोन करने वाले ने खुद को एक निजी कंपनी का अधिकारी बताया और कहा कि क्या आप अपने घर पर एक टावर लगवाना चाहेंगे। यदि आप टावर लगवाते हैं तो कंपनी आपको 25 लाख नकद देगी। साथ ही प्रतिमाह किराए के रूप में 15 हजार भी मिलते रहेंगे। साजिद ने फोन करने वाले से बोला कि उसका एक घर करोंद में है, जहां मोबाइल टावर लग सकता है। इस पर जालसाज ने कहा कि इसके लिए प्रोसेसिंग फीस देनी होगी। साजिद उसके झांसे में आ गया और पैसे दे दिए। पुलिस मोबाइल नंबर और जिस खाते में राशि जमा कराई गई, उसके नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

Home / Bhopal / टावर लगवाने का झांसा देकर फर्नीचर कारोबारी से 70 हजार ठगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो