scriptसड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत, एक घायल | A policeman death in road accident, injures one | Patrika News
भोपाल

सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत, एक घायल

श्यामला हिल्स थाना कर रहा जांच, शव को पीएम के लिए भेजा

भोपालOct 11, 2018 / 10:39 am

Amit Mishra

news

सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत, एक घायल

भोपाल @नीलेन्द्र पटेल की रिपोर्ट
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉलिटेक्निक चौराहा के पास सड़क हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी के साथ उसका दोस्त भी था। सड़क हादसे में वो भी घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

घर में मचा कोहराम
पुलिसकर्मी की मौत की खबर सुनते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया है। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। आसपास के लोगों को कहना है कि हमें क्या पता कि जो व्यक्ति आज हमारे बीच है वो कल हम लोगों का साथ हमेशा के लिए छोडकर चला जाएगा।

डंपर ने मारी थी टक्कर

चार दिन पहले पॉलिटेक्निक चौराहे के पास एक कार को डंपर ने पीछे से टक्कर मारी दी थी । टक्कर लगने से कार के खरपच्चे उड़ गए थे। घंटना के बाद आसपास भीड़ जमा हो गई थी। कार और डंपर एक्सीडेंट की सूचना लोगों ने तुरंत पुलिस को दी थी। एक्सीडेंट में घायल लोगों को अस्पताल भेजवाया गया था।

बताया गया था कि पॉलिटेक्निक रोड से गुजर रही एक कार को डंपर ने पीछे से टक्कर मारी दी थी। कार को एक महिला चला रही थी। एक्सीडेंट में महिला ड्राइवर समेत 2 अन्य लोग घायल हुए थे जिन्हे लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचा दिया गया था। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है।

अक्सर होते रहते है इस मुख्य मार्ग पर हादसे

लोगो ने बताया कि पॉलिटेक्निक चौराहे को जाने वाली इस सड़क पर आए दिन हादसे होते रहते है। शायद ही कोई सप्ताह ऐसा हो जब इस मार्ग पर एक्सीडेंट की घंटनाए न हुई हो।

एक्सीडेंट का होना सबसे बड़ा कारण वाहनों की रेज रफ्तार बताया जा रहा है। लोगों का कहना है किे इस मार्ग से गुजरने वाले वाहन चालक वाहनों को तेज रफ्तार से दौड़ते अक्सर देखे जा सकते है। तेज रफ्तार होने के कारण आए दिन लोग हादसे का शिकार हो रहे है।

Home / Bhopal / सड़क हादसे में पुलिसकर्मी की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो