scriptचंद्रमा और शुक्र का संयोग, इन 3 राशियों को मिलने वाली है सबसे बड़ी खुशखबरी | aaj ka rashifal astrology today 26 February 2020 | Patrika News
भोपाल

चंद्रमा और शुक्र का संयोग, इन 3 राशियों को मिलने वाली है सबसे बड़ी खुशखबरी

जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन…

भोपालFeb 26, 2020 / 11:49 am

Ashtha Awasthi

भोपाल। 26 फरवरी को दिन बुधवार को कई राशि को लोगों के लिए दिन शुभ है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि आज के दिन चंद्रमा दिन रात मीन राशि में होगा। इस राशि में चंद्रमा और शुक्र के संयोग का कई राशियों को लाभ मिलेगा। लेकिन बुध के अस्त होने की वजह से कई राशियों के लोगों को थोड़ा संभलकर भी रहना होगा। जानिए कौन सी हैं वे राशियां जिनके लिए आज का दिन शुभ है….

Aaj ka rashifal 23 February : ग्रहों की बदलती चाल के बीच आज इन तीन राशि वालो को होगा लाभ, जानिए आपका राशिफल

मेष राशि

धनकोष में वृद्धि होगी। अपने करियर के प्रति गंभीर निर्णय लें। आत्मविश्वास की कमी के कारण गलत फैसले ले सकते है। मन में कई दुविधाएं चल रही है। आध्यत्मिक बल से लाभ होगा। समय कम है काम ज्यादा मन लगा कर अपने कार्य में लग जाएं, सफलता मिलेगी। मनचाहा जीवन साथी मिलने से मन प्रसन्न रहेगा।

वृषभ राशि

लंबे समय से चले आ रहे पारिवारिक विवाद का आज अंतिम दिन है। महत्त्वपूर्ण कार्य निपटाने में लगे रहेंगे। छात्रों के लिए समय महनत करने वाला है। ज्यादा घमंड से नुकसान आप को ही है।

Aaj ka rashifal 20 February : आज है सिद्ध योग, वृश्चिक और कुम्भ वाले रहेंगे लाभ में, जानिए आपका राशिफल

मिथुन राशि

कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। नौकरी की तलाश में भटकना पड़ेगा। आप कितना सोचते है पर करते कितना है। इस पर ध्यान दें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। भूमि भवन क्रय करने में पूंजी लगानी पड़ सकती है।

 

Home / Bhopal / चंद्रमा और शुक्र का संयोग, इन 3 राशियों को मिलने वाली है सबसे बड़ी खुशखबरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो