scriptतेज रफ्तार एसयूवी स्पीड ब्रेकर से जंप होकर हवा में दो बार पलटी, चारों एयरबेग फटे, दो की मौत, तीन घायल | accident at bhopal | Patrika News
भोपाल

तेज रफ्तार एसयूवी स्पीड ब्रेकर से जंप होकर हवा में दो बार पलटी, चारों एयरबेग फटे, दो की मौत, तीन घायल

भोपाल. लिंक रोड नंबर एक पर रेडक्रॉस अस्पताल के ठीक सामने शिवाजी नगर चौराहे पर बने अत्याधिक बढ़े स्पीड ब्रेकर ने एक बार फिर युवकों की जान ले ली। गुरुवार रात करीब 2 बजे न्यू मार्केट से बोर्ड ऑफिस की तरफ आ रही एसयूवी क्रेटा कार में सवार पांच युवक यहां अपना नियंत्रण खो बैठे। उनकी कार हवा में जंप कर दो बार पलटी और दूर तक पलटती चली गई। हादसे में कार के चारों एयरब्रेग खुले और फट गए बावजूद कोई बचाव नहीं हुआ।

भोपालDec 01, 2023 / 06:05 pm

हर्ष पचौरी

 Two killed, three injured in separate car accidents

अलग-अलग कार हादसो में दो की मौत, तीन घायल

हादसे में इंदौर के बैंक में नौकरी करने वाले रिदम गुप्ता (26) और भोपाल के प्रायवेट बैंक में काम करने वाले अभिराज सिंह (24) की मौत हो गई। उनके तीन दोस्त रोहित मुकाती, अभिषेक ठाकुर और छोटू गंभीर रूप से घायल हुए हैं। रिदम अपनी मां का जन्मदिन मनाने के लिए इंदौर से भोपाल आया था। यहां से अपने चार दोस्तों को लेकर रेहटी पहुंचा था। सभी सुरक्षित वापस भोपाल तक आ गए लेकिन रेडक्रॉस के सामने ये हादसा हो गया।
भोपाल में रहते थे सभी दोस्त
परिजनों ने बताया कि पढ़ाई के दौरान सभी दोस्त भोपाल में कमरा किराए पर लेकर रहते थे। रिदम गुप्ता का एमबीए होने के बाद इंदौर में नौकरी मिलने से वो चला गया था। रिदम के पिता रेहटी में कॉपी किताब की दुकान चलाते हैं। अभिराज सिंह खिड़किया जिला हरदा का रहने वाला था। वो भोपाल में रहकर बी. टेक फाइनल ईयर की पढ़ाई के साथ में नौकरी कर रहा था। अभिराज के पिता हरदा में कपड़े की दुकान चलाते हैं। घायल दोस्त रोहित फोटोग्राफी करता था, अभिषेक और छोटू भी पढ़ाई के साथ छोटा मोटा काम करते हैं।
रोहित की हालत गंभीर,
रोहित मुकाती की हालात नाजुक बनी है। छोटू को मामूली चोट थी जिसके बाद अस्पताल से उसकी छुट्टी कर दी गई। हादसे में घायल अभिषेक ठाकुर की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। रोहित के ब्रेन की सर्जरी कर उसे वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है। अभिषेक की पसलियों में चोट आने के चलते अंदरूनी खून बहाव हो रहा है। निजी अस्पताल में सभी गंभीर घायलों को शिफ्ट कर इलाज किया जा रहा है।
शव परिजनों को सौंप दिए हैं
एमपी नगर टीआई जितेंद्र गुर्जर ने बताया कि मृतकों का पीएम कराने के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं। ये हादसा तेज रफ्तार और कंट्रोल खोने की वजह से हुआ है। दोनों मृतकों की पीएम रिपोर्ट अभी तक प्राप्त नहीं हुई है। घायलों से बात करने की कोशिश की गई है लेकिन अभी पूरे बयान दर्ज नहीं हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Bhopal / तेज रफ्तार एसयूवी स्पीड ब्रेकर से जंप होकर हवा में दो बार पलटी, चारों एयरबेग फटे, दो की मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो