scriptइमामी गेट पर तेज रफ्तार लो-फ्लोर बस ने पान व्यापारी को कुचला, मौत | Accident of low-floor bus, one death | Patrika News
भोपाल

इमामी गेट पर तेज रफ्तार लो-फ्लोर बस ने पान व्यापारी को कुचला, मौत

भीड़ वाले इलाके में 50 की रफ्तार में दौैड़ा रहा था चालक बस, गुस्साए लोगों ने सडक़ पर जाम लगाया

भोपालOct 07, 2018 / 01:40 am

Bharat pandey

accident-of-low-floor-bus

accident-of-low-floor-bus-one-death

भोपाल। इमामी गेट के पास तेज रफ्तार लो-फ्लोर बस ने सडक़ पार कर रहे पान व्यापारी को कुचल दिया। व्यापारी के सिर से बस का अगला पहिया गुजरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि व्यापारी कलेक्ट्रेट से घर लौट रहा था तभी यह हादसा हुआ। हादसे के बाद चालक बस लेकर भाग निकला, जिसे बाद में करीब आधा किलोमीटर दूर लोगों ने पीछा कर पकड़ा। हादसे से नाराज स्थानीय लोगों ने सडक़ पर जाम लगा दिया। हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले की जांच कर रहे एसआई विनय शर्मा ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब एक बजे इमामी गेट के समीप बीजेपी कार्यालय के सामने तेज रफ्तार लो फ्लोर ने एक युवक को कुचल दिया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया। उसके पास सिर्फ एक बस की टिकट मिली थी, जोकि कलेक्ट्रेट से बैठने पर बनाई गई थी।

पान का धंधा करता था
एसआई शर्मा ने बताया कि करीब पांच बजे एक परिवार थाना आया। परिवार ने शव की पहचान 39 वर्षीय मोहम्मद राजा कुरैशी पिता मोहम्मद शेख हफीज निवासी मकान नंबर दो गली नंबर दो रविदास कालोनी जिंसी जहांगीराबाद के रूप में की है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि राजा पान का धंधा करता था। शनिवार को वह किसी काम से कलेक्ट्रेट जाने का कहकर घर से निकला था। घर आते वक्त उसके साथ हादसा हो गया। छह माह से राजा का मानसिक बीमारी का उपचार चल रहा था। उसके चार बच्चे हैं।

 

इधर, मां को बैठाने कोच के अंदर घुसा, टे्रन चली, कूदने से घुटने पर आई चोट
भोपाल। पंजाब मेल में मां को छोडऩे आए एक युवक ने उतरने के लिए चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिरने से युवक गिरकर घायल हो गया। घटना शनिवार को हबीबगंज रेलवे स्टेशन की है। भोपाल का रहने वाला युवक सैंकी मदान अपनी मां को फि रोजपुर से मुंबई जाने वाली पंजाब मेल में बैठाने स्टेशन गया था। ट्रेन प्लेटफ ाम.र्4 पर आई थी। मां को कोच के अंदर सीट पर बैठाने के लिए वह भी कोच के अंदर चला गया। इस दौरान ट्रेन चल पड़ी। वह उतर पाता इसके पहले ही ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली। इससे वह घबरा गया और इसी घबराट में प्लेटफ ार्म पर छलांग लगा दी। चलती ट्रेन से छलांग लगाने के कारण युवक के घुटने में गंभीर चोटें आई। जिस समय घटना हुई, उस समय जीआरपी का स्टाफ भी उसी क्षेत्र में गश्त कर रहा था। नियमानुसार ट्रेन से कूदना कानून अपराध है। युवक के खिलाफ कार्रवाई हो सकती थी लेकिन जीआरपी ने युवक को छोड़ दिया।

Home / Bhopal / इमामी गेट पर तेज रफ्तार लो-फ्लोर बस ने पान व्यापारी को कुचला, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो