scriptसाध्वी के लिए अमित शाह का रोड शो, सड़कों पर भारी भीड़, गूंजे मोदी-मोदी के नारे | amit shah road show for sadhvi pragya in bhopal | Patrika News
भोपाल

साध्वी के लिए अमित शाह का रोड शो, सड़कों पर भारी भीड़, गूंजे मोदी-मोदी के नारे

साध्वी के लिए अमित शाह का रोड शो, सड़कों पर भारी भीड़, गूंजे मोदी-मोदी के नारे

भोपालMay 08, 2019 / 09:18 pm

Pawan Tiwari

amit shah
भोपाल. बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रोड शो किया। इस दौरान शाह के साथ गाड़ी पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा मौजूद थीं। रोड शो के दौरान लोग शाह पर फूल भी बरसा रहे थे।
रोड शो की शुरुआत भोपाल के भवानी चौक से हुई। इस दौरान हजारों की संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद थे। साथ ही ढोल नगाड़े की थाप पर लोग मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे। शाह के रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ता में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा था। वहीं, शाह, साध्वी औऱ शिवराज रथ से ही लोगों का अभिवादन करने हुए आगे बढ़ रहे थे।
रोड शो के दौरान भवानी चौक से लेकर नादरा बस स्टैंड तक की सड़कें एक दम पैक थी। पहले यह रोड शो शाम छह बजे से शुरू होनी थी। लेकिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लेट से पहुंचने की वजह से देर से शुरू हुई। गौरतलब है कि इससे पहले दिन में साध्वी प्रज्ञा ने भी बाइक से भोपाल के कई इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाया था। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे। साथ ही झूमते गाते आगे बढ़ रहे थे।
वहीं, साध्वी से पहले कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह ने भी दिन में साधु-संतों के साथ भोपाल में रोड शो किया था। इस दौरान मोदी-मोदी के नारे लगे थे। वहीं, नारेबाजी करने वाले लोगों पर पुलिस एफआईआर भी दर्ज की है।

Home / Bhopal / साध्वी के लिए अमित शाह का रोड शो, सड़कों पर भारी भीड़, गूंजे मोदी-मोदी के नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो