scriptVIDEO STOEY : पैसेंजर की सेफ्टी के लिए ऑटो को किया मॉडिफाई,कोरोना सक्रमण से बचने के लिए किया ये बदलाव | auto will have both passenger and driver SAFE from Corono | Patrika News
भोपाल

VIDEO STOEY : पैसेंजर की सेफ्टी के लिए ऑटो को किया मॉडिफाई,कोरोना सक्रमण से बचने के लिए किया ये बदलाव

इंजीनियर नीरज गुलाटी ने कोरोना महामारी से पैसेंजर को बचाने के लिए एक ऑटो को मॉडिफाई किया है।

भोपालJun 03, 2020 / 05:41 pm

Amit Mishra

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए ऑटो को किया मॉडिफाई,कोरोना सक्रमण से बचने के लिए किया ये बदलाव

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए ऑटो को किया मॉडिफाई,कोरोना सक्रमण से बचने के लिए किया ये बदलाव

भोपाल। कोरोना महामारी को हराने के लिए सरकार से लेकर जिला प्रशासन और देश का हर नागरिक इस काम में लगा हुआ है जिससे की देश में जल्द से जल्द कोरोना महामारी का अंत हो सके। कोरोना महामारी को पैसेंजर को बचाने भोपाल के रहने वाले इंजीनियर नीरज गुलाटी ने एक ऑटो को मॉडिफाई किया है। इस मॉडिफाई ऑटो के माध्यम से पैसेंजर को कोरोना संक्रमण से बचाया जा सकता है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7u9x4t

ड्राइवर पैसेंजर दोनों सेफ रहेंगे
टीम जीनियस के मेंबर इंजीनियर नीरज गुलाटी ने कोरोना महामारी से पैसेंजर को बचाने के लिए एक ऑटो को मॉडिफाई किया है। इंजीनियर नीरज गुलाटी ने ऑटो को मॉडिफाई करते हुए ऑटो में सैनेटाइज की बोतल और ड्राइवर और पैसेंजर दोनों सेव रहे इसके लिए कवरिंग आदि की है। इंजीनियर नीरज गुलाटी ने बताया कि बहुत कम समय में ऑटो को मॉडिफाई कर लिया गया इससे ड्राइवर पैसेंजर दोनों सेफ रहेंगे।

कोरोना महामारी को हरा सके
इंजीनियर नीरज गुलाटी का कहना कि कोरोना महामारी से बचने के लिए हम सब को इस तरह का प्रयास करना होगा जिससे हम कोरोना महामारी को हरा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो