scriptभारत बंद का शहर में दिखा मामूली असर, सोशल मीडिया पर चल रही अगली ये तारीख | bharat band latest news: hyderabad girl rape and murder case | Patrika News
भोपाल

भारत बंद का शहर में दिखा मामूली असर, सोशल मीडिया पर चल रही अगली ये तारीख

राजधानी में चंद दुकानें ही बंद।

भोपालDec 05, 2019 / 11:32 am

KRISHNAKANT SHUKLA

bharat_band_bhopal.png

भोपाल/ हैदराबाद रेप और हत्या के विरोध में आज भारत बंद की अपील की जा रही। सोशल मीडिया पर महिलाओं के सम्मान में भारत बंद का समर्थन मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कुछ दुकानें बंद कर की गई। भारत बंद के विरोध का शहर में आंशिक असर देखने को मिला। सोशल मीडिया पर दरिंदगी को लेकर लोगों में गुस्सा नजर आ रहा। विरोध को लेकर अलग-अलग तारीखें वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया चल अगली ये तारीख

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट देखा जाये तो कुछ 5 दिसंबर को भारत बंद की अपील कर रहे हैं। अधिकांश पोस्टों में 6 और 10 दिसंबर की तारीख बता रहा है। जानकारी के अनुसार भारत बंद को लेकर आधिकारिक रूप से अब तक कोई सूचना नहीं मिली है। लेकिन शहर में आरोपियों को फांसी की सजा देने के मांग को लेकर रैली निकाली जा रही। बुधवार को भोपाल में स्कूली छात्र-छात्राओं ने बोर्ड ऑफिस चौराहे पर हैदराबाद मामले के आरोपियों को फांसी देने की मांग की।

पुलिस सुरक्षा में तैनात

भारत बंद के वायरल सूचना को लेकर भोपाल के सभी चौराहों पर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था सख्त की गई है। एमपीनगर, बोर्ड ऑफिस, न्यू मार्केट, रोशनपुरा और माता मंदिर चौराहे पर सुरक्षा के लिहाज से बैरिकेट्स लगाकर जांच की जा रही। इधर, वाहनों में खिड़कियों के काली फिल्म हटाने की मुहिम फिर तेज कर दी गई है। वाहनों की जांच पर चालानी कार्रवाई की जा रही।

 

Home / Bhopal / भारत बंद का शहर में दिखा मामूली असर, सोशल मीडिया पर चल रही अगली ये तारीख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो