scriptकोरोना का खौफ-मैनिट प्रबंधन स्टूडेंट्स को दिया परिसर छोडऩे का फरमान, 2 हजार विद्यार्थी प्रभावित | bhopal | Patrika News
भोपाल

कोरोना का खौफ-मैनिट प्रबंधन स्टूडेंट्स को दिया परिसर छोडऩे का फरमान, 2 हजार विद्यार्थी प्रभावित

रेलवे और बसों में यात्रा करने से बचना चाहते हैं विद्यार्थी, प्रबंधन ने खड़े किए हाथ

भोपालMar 17, 2020 / 12:29 pm

हर्ष पचौरी

Patrika

Patrika


कोरोना के तेजी से बढ़ते प्रभाव के मद्देनजर मैनिट प्रबंधन ने परिसर के हॉस्टल में रहने वाले 2 हजार से ज्यादा विद्यार्थियों को तत्काल परिसर खाली करने का फरमान सुना दिया है। जिला प्रशासन के निर्देश और वायरस से विद्यार्थियों को बचाने के लिए मैनिट प्रबंधन ने सर्कुलर जारी कर विद्यार्थियों को अपने घर लौट जाने कहा है। प्रबंधन के फरमान के बाद विद्यार्थियों में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है क्योंकि कोई भी विद्यार्थी कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर रेलवे और बस की भीड़ भाड़ में शामिल होकर अपने घर नहीं जाना चाहता। प्रबंधन के फरमान के बाद मेस चलाने वाले ठेकेदार ने खाना बनाना बंद करने की सूचना हॉस्टल में भिजवा दी है जिसे लेकर भी विद्यार्थियों में रोष की स्थिति बन रही है। प्रबंधन ने साफ किया है कि फिलहाल 31 मार्च तक किसी प्रकार की परीक्षा का आयोजन नहीं किया जा रहा है इसलिए परिसर में विद्यार्थयों को रखने का कोई काम नहीं है। मैनिट डायरेक्टर कार्यालय के मुताबिक परिसर में साफ सफाई के निर्देश जारी किए गए हैं।
00000000000

जनसुनवाई को किया स्थगित
जिला प्रशासन ने कोरोना के असर को देखते हुए प्रति मंगलवार को होने वाली जनसुनवाई प्रक्रिया को स्थगित कर दिया है। कलेक्टर तरुण पिथोड़े ने बताया कि जनसुनवाई वाले दिन कार्यालयों में शिकायत पेटियां रखने के निर्देश दिए गए हैं ताकि आने वाले आवेदक अपनी शिकायतें इनमें डालकर वापस लौट जाएं। संबंधित विभाग के अधिकारी इन शिकायतों की छानबीन कर कार्रवाई सुनिश्चित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो