scriptVideo: आईडी कार्ड दिखाने के बाद भी पुलिस ने AIIMS के डॉक्टरों को पीटा | bhopal AIIMS doctors allegations, police beaten when return from duty | Patrika News
भोपाल

Video: आईडी कार्ड दिखाने के बाद भी पुलिस ने AIIMS के डॉक्टरों को पीटा

रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने भोपाल एम्स के निदेशक को चिट्ठी लिखकर शिकायत की

भोपालApr 10, 2020 / 06:47 pm

Devendra Kashyap

aiims_bhopal.jpg
भोपाल. भोपाल पुलिस पर एम्स के डॉक्टरों ने बड़ा आरोप लगाया है। एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि ड्यूटी से लौटते वक्त पुलिस ने उनकी पिटाई की। इसके लिए रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन ने भोपाल एम्स के निदेशक को चिट्ठी लिखकर शिकायत की है।
डॉक्टरों का कहना है कि जब वे ड्यूटी से लौट रहे थे, तब पुलिस ने उन्हें रोका। इस दौरान वे लोग आईडी कार्ड भी दिखाया, इसके बावजूद उन लोगों ने उनकी पिटाई की। पिटाई का मामला सामने आने के बाद फेडरेशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन गृह मंत्री अमित शाह से भी इसकी शिकायत की है और सुरक्षा की मांग की है।
मामला प्रकाश में आने के बाद एसपी भोपाल ( साउथ ) ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जवान को लाइन हाजिर कर दिया। जानकारी के अनुसार, रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन, बागसेवनियां थाने में तैनात सुनील नाहरिया पर डॉक्टर के साथ मारपीट करने का आरोप लगया था, जिसके बाद एसपी भोपाल ( साउथ ) ने कार्रवाई करते हुए सुनील को अगले आदेश तक लाइन हाजिर कर दिया।

Home / Bhopal / Video: आईडी कार्ड दिखाने के बाद भी पुलिस ने AIIMS के डॉक्टरों को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो