scriptपूर्व मंगेतर से बात करते करते तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग | bhopal crime story | Patrika News
भोपाल

पूर्व मंगेतर से बात करते करते तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

5 दिन पहले टूटी थी सगाई, युवती ने किया सुसाइड

भोपालMay 13, 2022 / 01:02 am

Sumeet Pandey

पूर्व मंगेतर से बात करते करते तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

पूर्व मंगेतर से बात करते करते तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

भोपाल. गौतम नगर थाना क्षेत्र में बुधवार-गुरुवार की रात एक युवती ने तीन मंजिला मकान से कूदकर आत्महत्या कर ली। पांच दिन पहले किन्ही कारणों से युवती की सगाई टूटी थी। इससे वह परेशान थी। सुसाइड करने से पहले युवती अपने पूर्व मंगेतर से फोन पर बात कर रही थी। हालांकि सुसाइड नोट नहीं मिलने से कारणों का पता नहीं चल सका। एएसआइ सुदर्शन द्विवेदी ने बताया कि 26 वर्षीय पायल तुलसानी ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहती थी। पायल के पिता कमलेश का निधन हो चुका है। वह यहां अपने बाबा, मां और छोटे भाई राज के साथ रहती थी। पायल प्राइवेट जॉब करती थी, जबकि छोटा भाई राज आजाद मार्केट में अपने चाचा की दुकान में काम करता है।
बुधवार-गुरुवार की रात करीब 3 बजे वह अपने तीन मंजिला मकान की छत पर टहल रही थी। कुछ देर बाद उसकी अपने पूर्व मंगेतर इंदौर निवासी अनय से फोन पर बात हुई। करीब साढ़े 3 बजे बात-बात करते उसने कुछ ऐसी बात कह दी कि अनय को लगा कि कहीं पायल कोई आत्मघाती कदम ना उठा ले। अनय ने तुरंत भोपाल में रहने वाले अपने मामा को फोन किया और जानकारी दी। मामा ने पायल के परिजनों को फोन किया और कहा कि छत पर बेटी को देख कर आए। परिजनों ने बाहर झांक कर देखा तो नीचे जमीन पर बेटी लहूलुहान हालत में पड़ी थी। परिजन तुरंत उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे यहां करीब तीन घंटे चले इलाज के बाद सुबह साढ़े 6 बजे उसकी मौत हो गई।
अगले माह होनी थी शादी, लेकिन टूट गई सगाई

तीन माह पहले ही पायल की सगाई इंदौर निवासी अनय से हुई थी। पर किन्हीं कारणों से 8 मई को पायल की सगाई टूट गई। इसके बाद से पायल कुछ परेशान चल रही थी। बताया जा रहा है कि अगले माह दोनों की शादी की तारीख भी तय हो चुकी थी। परिजनों के विस्तृत बयान और मोबाइल की कॉल डिटेल के बाद ही सुसाइड के स्पष्ट कारण पता चल सकेंगे।

Home / Bhopal / पूर्व मंगेतर से बात करते करते तीसरी मंजिल से लगा दी छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो