scriptदिग्विजय सिंह ने कमलनाथ को दी नसीहत, अगर आप ऐसा करेंगे तो सच्चे गौ भक्त कहलाएंगे | Bhopal: Digvijay Singh gave advice to Kamal Nath for Protect cow | Patrika News
भोपाल

दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ को दी नसीहत, अगर आप ऐसा करेंगे तो सच्चे गौ भक्त कहलाएंगे

दिग्विजय सिंह पहले भी चिट्ठी की वजह से विवादों में रहे हैं।

भोपालOct 11, 2019 / 05:03 pm

Muneshwar Kumar

878.jpg
भोपाल/ मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार विरोधियों से ज्यादा अपनों की नसीहत से ही परेशान हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया अलग तो दिग्विजय सिंह अलग नसीहत देते हैं। अब पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सीएम कमलनाथ को एक अलग नसीहत दी है। साथ में यह भी कहा है कि अगर आप इस चीज को करने में कामयाब हो जाते हैं तो आप सच्चे गौ भक्त कहलाएंगे।
दरअसल, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़कों पर बेतरतीब तरीके गायें बैठी रहती हैं। जिसकी वजह से आए दिन हादसे होते हैं। हालांकि गायों को सड़क से हटाने वाले कोई नहीं होता। कहीं-कहीं तो सड़कों पर इन्हीं का कब्जा होता है। ऐसे ही गायों को सीएम कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को नसीहत दी है। साथ ही गौ भक्तों पर सवाल भी उठाया है।
दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट
पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि यह चित्र है भोपाल इंदौर हाइवे का जहां आवारा गऊ मता बैठी रहती हैं और लगभग हर दिन एक्सिडेंट में मर जाती हैं। कहां हैं हमारे गौ माता प्रेमी गौ रक्षक? मध्यप्रदेश शासन को तत्काल इन आवारा गौ माता को सड़कों से हटाकर गौ अभ्यरण या गौ शालाओं में भेजना चाहिए।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1182510155780329473?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने सीएम कमलनाथ को नसीहत देते हुए कहा कि यदि कमलनाथ जी आपने तत्काल ऐसा करके दिखा दिया तो आप सच्चे गौ भक्तों में गिने जाएंगे, और तथा कथित भाजपाई को नसीहत मिलेगी।
https://twitter.com/digvijaya_28/status/1182510315633664000?ref_src=twsrc%5Etfw
चिट्ठी से खड़ा हुआ था विवाद
पिछले ही दिनों दिग्विजय सिंह ने सरकार के मंत्रियों को चिट्ठी लिख विवाद खड़ा किया था। उन्होंने सिफारिशों की जानकारी के लिए सभी मंत्रियों को मिलने के लिए बुलाया था। उसके बाद मंत्री उमंग सिंघार ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह ही सरकार चला रहे हैं, उन्हें चिट्ठी लिखने की क्या जरूरत आ पड़ी।
बयानों से भी मचा है बवाल
दिग्विजय सिंह पार्टी ही नहीं विरोधियों पर भी सवाल खड़ा कर विवाद में रहते हैं। पिछले दिनों बीजेपी और आईएसआई कनेक्शन को लेकर नया विवाद खड़ा किया था। उसके बाद संत सम्मेलन के दौरान मंदिरों में रेप की बात कर सनसनी फैला दी थी। हाल ही में उग्र हिंदुत्व की बात कर उन्होंने नया बखेड़ा खड़ा किया था। दिग्विजय सिंह के ऐसे बयानों से पार्टी खुद को किनारा कर लेती है और दिग्विजय सिंह को खुद ही बचाव करना पड़ता है।

Home / Bhopal / दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ को दी नसीहत, अगर आप ऐसा करेंगे तो सच्चे गौ भक्त कहलाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो