scriptBhopal Rape And Murder Case: आरोपी को भेजा जेल, वकीलों ने पैरवी करने से किया इनकार, देखें वीडियो | Bhopal Rape And Murder Case: accused sent to jail | Patrika News

Bhopal Rape And Murder Case: आरोपी को भेजा जेल, वकीलों ने पैरवी करने से किया इनकार, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Jun 11, 2019 02:58:19 pm

Submitted by:

Amit Mishra

पुलिस ने मांगी रिमांड

news

Bhopal Rape And Murder Case: आरोपी को भेजा जेल, वकीलों ने पैरवी करने किया मना, देखें वीडियो

भोपाल। राजधानी के कमला नगर थाना क्षेत्र में 10 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाले आरोपी विष्णु को जेल भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि चार्ज शीट पेश होने तक दुष्कर्म के आरोपी विष्णु को जेल भेज दिया गया और पुलिस कल फिर आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के लिए रिमांड मांगी है। उधर वकीलों ने इस मामले में पैरवी करने से मना कर दिया है। गौरतलब है कि राजधानी भोपाल में दो दिन पहले 10 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी

मध्यप्रदेश में मासूमों के साथ हो रहे दुष्कर्म और बढ़ते अपराध को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चीफ जस्टिस को पत्र लिखा। इस दौरान भोपाल के भवानी चौक सोमवारा में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर जमा होकर आम लोगों से पोस्टकार्ड लिखवाए गए। ताकि दोषियों को फांसी की सज़ा हो सके। भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि आम लोगों से लिखवाए गए इस पोस्टकार्ड पत्र को चीफ जस्टिस को भेजा जाएगा। भवानी चौक सोमवारा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे। उनके साथ भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

गृहमंत्री बाला बच्चन का बड़ा बयान
उज्जैन और भोपाल में हुए दुष्कर्म की घटनाओं पर प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन का बड़ा बयान दिया है। गृहमंत्री बाला बच्चन का कहना है कि जल्द ही चालान पुटअप करेंगे और दोषियों को 1 महीने में सजा दिलवाएंगे। हमारी कोशिशें रहती है कि कहीं भी कोई घटनाए न हो, लेकिन कई कोशिशें के बावजूद घटनाएं घट जाती है तो बहुत जल्द हम उसका पर्दाफाश भी करते है।

 

MUST READ : मासूम के साथ दरिदंगी करने वालों के खिलाफ 48 घंटे में पेश होगी चार्ज शीट – सीएम


पुलिस और कर्मचारियों पर हमारी नज़र
भोपाल की घटना में हमने तत्काल 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया। प्रदेश के सभी पुलिस और कर्मचारियों पर हमारी नज़र है अगर कहीं लापरवाही बरती गई तो जिम्मेदारों पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

MUST READ : नाबालिग रेप मामला: कानून मंत्री पीसी शर्मा का बयान, दोषियों को दी जाए फांसी की सजा, देखें वीडियो

 


शिवराज सिंह के आरोपों पर बोले गृहमंत्री
शिवराज सिंह के आरोपों पर गृहमंत्री ने कहा कि शिवराज सिंह के सारे आरोप बेबुनियाद है। शिवराज तो लगे हुए है कि सरकार को आउट करें और हम बैठ जाएं। शिवराज जब से सरकार से बाहर हुए है तब से झटपटा रहें है और अपनी हार को पचा नहीं पा रहें है। शिवराज कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री के काम करने के तरीके को हजम नहीं कर पा रहें है।

कलेक्टर की नियुक्ति को लेकर बोले बाला बच्चन
भोपाल कलेक्टर की नियुक्ति को लेकर गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि कहा, इस पर मुख्यमंत्री जी को निर्णय लेना है। चम्बल में डाकुओं की सक्रियता पर बोलते हुए कहा कि डाकुओं को हम देख लेंगे। जहां डाकु है वहां तत्काल कार्रवाई करवा के उनका खात्मा करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो