scriptभाजपा के एक नेता पर लगा सूदखोरी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट | BJP leader charged on usury | Patrika News
भोपाल

भाजपा के एक नेता पर लगा सूदखोरी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

भाजपा के एक नेता पर लगा सूदखोरी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

भोपालAug 19, 2018 / 03:21 pm

योगेंद्र Sen

bhopal, bhopal news, bhopal patrika,patrika news, patrika bhopal, bhopal mp, latest hindi news, today news, bjp, bjp leader, police, case, police case, fir, BJP leader charged on usury,

भाजपा के एक नेता पर लगा सूदखोरी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

भोपाल। एक तरफ जहां नेता, लोगों और समाज के हित की बात करते हैं। वहीं दूसरी तरफ कुछ नेता ऐसे भी होते हैं। जो अपने निजी स्वार्थो के चलते लोगों को परेशान करते है। अपने पावर का गलत इस्तेमाल करते है। ऐसा ही एक मामला राजधानी मेें सामने आया है। छोला पुलिस ने भाजपा नेता उमाशंकर त्रिपाठी और उनके बेटे रवि त्रिपाठी के खिलाफ अड़ीबाजी और सूदखोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार छोला निवासी युवक ने, उमाशंकर त्रिपाठी से निजी कारण के चलते 5 लाख रूपये उधार लिए थे। उमाशंकर और उसका बेटा उस युवक से मूल रकम के ब्याज के बहाने से 15 लाख रूपये वसूल चुके थे। इसके बाद भी उमाशंकर और उसके बेटे ने फरियादी के मकान के कागजों पर भी हस्ताक्षर करवा लिए थे। जिससे परेशान होकर युवक ने पिता पुत्र दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर दी। युवक के सूचना देते ही पुलिस ने उमाशंकर और उसके बेटे के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

बार बार परेशान करते थे उमाशंकर और उसका बेटा
युवक ने बताया कि उमाशंकर और उसका बेटा बार बार उसे पैसों के लिए परेशान करते है। अपने लोगों को पैसे के लिए भेजते थे और पैसे न देने पर घर का सामान उठा इधर उधर फेकते थे। साथ ही धमकी भी देते थे। जिससे तंग आकर कई बार मैंने सुसाइड का मन भी बनाया, पर परिवार को देखकर चुप रह गया।

युवक के परिवार वाले भी थे परेशान
फरियादी युवक के परिवार के लोगों ने बताया कि उमांशकर का बेटा और उसके साथ के लोग घर आकर गाली गलौच करते थे। पड़ोस में हमारा तमाशा बनाते थे। हम उसे पैसे लौटा भी रहे थे, पर उसकी डिमांड बढ़ती ही जा रही थी। जिससे तंग आकर हमने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

Home / Bhopal / भाजपा के एक नेता पर लगा सूदखोरी का आरोप, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो