scriptगृहमंत्री अमित शाह और भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई | BJP MLA alerts cops about note with bomb threat against Amit Shah | Patrika News
भोपाल

गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

लीना जैन विदिशा के गंजबासौदा से भाजपा विधायक हैं।
विधायक की शिकायत के बाद अलर्ट जारी कर दिया गया है।

भोपालJul 02, 2019 / 08:18 am

Pawan Tiwari

amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

विदिशा. केंद्रीय गृहमंत्री ( Union home Minister ) अमित शाह ( Amit Shah ) और विदिशा जिले की गंजबासौदा विधानसभा सीट से विधायक लीना जैन ( Leena Jain ) को जान से मारने की धमकी भरा एक लेटर मिला है। लीना जैन के मुताबिक, उनके पास एक धमकी भरा पत्र आया है, जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृहमंत्री अमित अमित शाह को जान से मारने की धमकी दी गई है। लीना जैन के मुताबिक स्थानीय बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और सरकारी अस्पताल को भी उड़ाने की धमकी दी गई है।

पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा
विधायक लीना जैन के शिकायत के बाद पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस का कहना है कि इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है इसके साथ ही बम स्क्वायड टीम ( bomb disposal squad ) को भी अलर्ट पर रखा गया है। लीना जैन को यह भरा लेटर 1 जुलाई को मिला था।
https://twitter.com/ANI/status/1145860117457514498?ref_src=twsrc%5Etfw
 

क्या लिखा है लेटर में
विधायक लीना जैन को जो लेटर मिला है उसमें गंजबासौदा आने पर भाजपा अध्यक्ष एवं देश के गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने की बात लिखी गयी है। इस मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया, विधायक लीना जैन ने सोमवार दोपहर को शिकायत की है कि उन्हें जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है। पत्र में गंजबासौदा आने पर गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने की बात लिखी गई है। पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने कहा कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी और जगह-जगह तलाशी ली जा रही है। बम निरोधक दल को भोपाल से बुला लिया गया है और खोजी कुत्तों की सहायता से रेलवे स्टेशन तथा अस्पताल और अन्य स्थानों की तलाशी ली गई है। एसपी ने बताया कि यह किसी मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति का काम लग रहा है लेकिन इसके बाद भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Home / Bhopal / गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा विधायक को जान से मारने की धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो