scriptबीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का मोबाइल फोन चोरी! | BJP mp Sadhvi Pragya's mobile phone stolen | Patrika News
भोपाल

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का मोबाइल फोन चोरी!

सीएए के समर्थन में निकाली गई रैली के दौरान उनके पर्सनल स्टॉफ के पास फोन हुआ चोरी

भोपालJan 08, 2020 / 06:32 pm

Muneshwar Kumar

01_8.png
भोपाल/ विवादों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर से चर्चा में हैं। सीएम के समर्थन में रैली निकालने के दौरान उनका मोबाइल फोन चोरी हो गया है। साध्वी का उनके स्टॉफ के पास था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साध्वी प्रज्ञा ने फोन चोरी होने की जानकारी जिले के अधिकारियों को दी है। यह घटना भोपाल के टीटी नगर इलाके की है।
टीटी नगर इलाके के सीएसपी ने कहा कि भोपाल में सीएए के समर्थन में रैली निकाली गई थी। उसी रैली में सांसद साध्वी प्रज्ञा भी शामिल हुई थीं। रैली के दौरान ही उनके स्टॉफ के पास से फोन चोरी हुई है। साध्वी प्रज्ञा का फोन लेकर साथ चल रहे उनके पर्सनल स्टॉफ ने देखा कि फोन गायब है तो तुरंत इसके बारे में जानकारी सांसद को दी। उसके बाद रैली में साथ चल रहे पुलिसकर्मियों को भी जानकारी दी गई।

पुलिसकर्मियों की सलाह पर सांसद के लोगों ने फोन चोरी होने की शिकायत टीटी नगर थाने में दर्ज करवाई। दरअसल, भोपाल में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पांच जनवरी को नागरिकता जागरुकता मंच के द्वारा रैली निकाली गई थी। इसमें सांसद समेत करीब बीस हजार लोगों ने हिस्सा लिया था। साध्वी के साथ बीजेपी विधायक कृष्णा गौर भी इस रैली में शामिल हुई थीं।
पुलिस को उम्मीद है कि रैली में भीड़ काफी ज्यादा थी। हो सकता है कि किसी ने झपटमारी की हो। सांसद की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक सांसद के फोन का कोई सुराग नहीं मिला है। दरअसल, साध्वी प्रज्ञा इन दिनों भोपाल में ही हैं। वह सीएए को लेकर भोपाल और उसके आसपास के क्षेत्रों में लगातार जनसंपर्क कर रही हैं।
सीएए पर रैली के दौरान साध्वी प्रज्ञा लगातार नारेबाजी भी कर रही थी। इसके साथ ही वह डोर टू डोर भी जाकर स्थानीय लोगों से सीएए पर संवाद कर रही हैं। गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा पिछले दिनों फ्लाइट में विवाद की वजह से भी चर्चा में थी। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक यात्री ने उनके साथ बदसलूकी की थी।

Home / Bhopal / बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का मोबाइल फोन चोरी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो