scriptगौर ने बहू तो कैलाश ने बेटे को दिलाया टिकट पर अपनी सीट नहीं बचा सके, ताई और तोमर के हाथ खाली | bjp releases third lis krishan gaur in govindpura | Patrika News
भोपाल

गौर ने बहू तो कैलाश ने बेटे को दिलाया टिकट पर अपनी सीट नहीं बचा सके, ताई और तोमर के हाथ खाली

बहू और बेटे के समाने बेबस हुई भाजपा की तीसरी लिस्ट, गौर और विजयवर्गीय परिवार को मिला टिकट

भोपालNov 08, 2018 / 02:39 pm

shailendra tiwari

mp election

गौर ने बहू तो कैलाश ने बेटे को दिलाया टिकट पर अपनी सीट नहीं बचा सके, ताई और तोमर के हाथ खाली

भोपाल. मध्यप्रदेश विधआनसभा चुनाव के लिए भाजपा ने तीसरी सूची जारी कर दी है। भाजपा की तीसरी सूची में बहू औऱ बेटे के सामने बेबस नजर आई। इस लिस्ट में भाजपा ने 32 नामों का एलान किया गया है। बता दें कि परिवारवाद के कारण ही टिकट जारी करने में भाजपा को देरी हो रही थी। गोविंदपुरा से बाबूलाल गौर का टिकट काटकर उनकी बहू कृष्णा गौर को मैदान में उतार दिया गया है। वहीं, इंदौर 3 से कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश को टिकट दे दिया गया है लेकिन सुमित्रा महाजन और नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटों को टिकट नहीं मिला है। कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए प्रेमचंद गुड्डू के बेटे अजित को घट्टिया से पार्टी ने मैदान में उतारा है।
बाबूलाल और कैलाश को टिकट नहीं: भाजपा ने बहू बेट को टिकट तो दी पर कैलाश विजयवर्गीय और बाबूलाल गौर का टिकट काट दिया है। वहीं, कैलाश विजयवर्गीय के बेटे को उनकी मन माफिक सीट नहीं मिली है। कैलाश विजयवर्गीय बेटे के लिए इंदौर २ सीट मांग रहे थे पर भाजपा ने आकाश विजयवर्गीय को इंदौर ३ से उम्मीदवार बनाया है।
अजय विश्नोई को टिकट: भाजपा ने जबलपुर जिल की पाटन विधानसभा सीट से अजय विश्नोई को टिकट दिया हैय़ अजय विश्नोई अपना पिछला चुनाव हार गए थे। हालांकि ऐसी खबरें थीं की भाजपा इस बार उन्हें टिकट नहीं देगी वलेकिन पार्टी ने उन्हें फिर से एक बार मैदान में उतारा है। वही, भाजपा ने मालवा सिवनी सीट को एक बार फिर से होल्ड में डाल दिया है। यहां से अभी उम्मीदवार का एलान नहीं किया गया है। यहां से भाजपा के वरिष्ठ नेता सरताज सिंह अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख शुक्रवार है। दोनों ही दल अभी तक अपने उम्मीदवार तय नहीं कर पाए हैं।
राजपुर में नए प्रत्याशी का ऐलान : बड़वानी जिले की राजपुर सीट पर भाजपा ने नए प्रत्याशी के रूप में अंतर सिंह पटेल के नाम का ऐलान किया है। पहले यहां से पूर्व मंत्री देवी सिंह पटेल को टिकट दिया गया था। हाल ही में हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था। वहीं, भाजपा ने छह मौजूदा विधायकों के टिकट काट दिए हैं वहीं, एक मंत्री को भी टिकट नहीं दिया है।

Home / Bhopal / गौर ने बहू तो कैलाश ने बेटे को दिलाया टिकट पर अपनी सीट नहीं बचा सके, ताई और तोमर के हाथ खाली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो