scriptकांग्रेस नेताओं के और भी बुरे दिन आने वाले हैं- नंदकुमारसिंह चौहान | BJP state president nandkumar singh chauhan comment Congres | Patrika News

कांग्रेस नेताओं के और भी बुरे दिन आने वाले हैं- नंदकुमारसिंह चौहान

locationभोपालPublished: Dec 25, 2017 03:28:51 pm

नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं से लेकर सड़क तक के नेताओं की मति को भगवान ने हर ली है।

nandkumar singh chauhan
भोपाल। कांग्रेस नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री के पुत्र सहित भाजपा के नेताओं पर किए गए कमेंट्स के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भी मुखर हुए हैं। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं के और भी बुरे दिन आने वाले हैं। कांग्रेस नेताओं की मति मारी गई है। यदि कांग्रेस ऐसे ही बयान देती रही तो इसका जवाब जनता देगी। चौहान ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेताओं से लेकर सड़क तक के नेताओं की मति को भगवान ने हर ली है।
क्यों आया ये बयान
दरअसल, भोपाल के पीसीसी में बीते शनिवार और रविवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के कामकाज को लेकर बैठक हुई थी। जिसमें कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया और प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव शामिल हुए थे। पीसीसी की बैठक में दीपक बावरिया ने कहा था कि मोदी, अमित शाह और शिवराज के चेहरे बदनाम चेहरे हैं। इस पर सोमवार को नंदकुमार सिंह ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा, कांग्रेस के नेताओं की मति मारी गई है।
खुद विवादों में रहे चौहान
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में बलात्कारियों को फांसी की सजा का बिल पास होने की खुशी में महिलाओं को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि महिलाओं के लिए सरकार ने इतना बड़ा फैसला लेकर आयी, लेकिन महिला संगठन शिवराज को सम्मानित नहीं कर रही। उन्होंने कहा था कि शिवराज को सम्मानित करने के लिेए आंगनबाडी महिलाओं को न लाया जाए क्यों कि वो अच्छी नहीं होती। इस बयान पर उनका प्रदेशभर में भारी विरोध भी हुआ था।
1- मोदी से पहले देश भिखमंगा था…
एक बार नंदकुमार सिंह ने भारत को भिखमंगा देश कहकर विवाद खड़ा कर दिया था। हालांकि बाद में वो इस बयान से पलट गए थे। सागर के एक कार्यक्रम में चौहान ने मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्हें असाधारण व्यक्ति बताया था। बोलते-बोलते वे कह गए कि मोदी के पीएम बनने से पहले देश भिखमंगा था।
2- व्यापमं का दुख नहीं
बीजेपी अध्यक्ष ने एक शर्मनाक बयान देते हुए कहा था कि उन्हें व्यापमं का कोई दुःख नहीं है और न ही कोई अफसोस है। उन्होंने सीएम शिवराज की तारीफ करते हुए उन्हें गंगा जल की तरह पवित्र बताया था। नंद कुमार ने कहा था कि शिवराज गंगा के समान पवित्र हैं।
3- टीचर्स पांच सौ रुपए में चने फुटाते हैं…
टीचर्स पर भी विवादित बयान दे चुके हैं। एक बार समान काम समान वेतन की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे टीचर्स को उन्होंने पांच सौ रुपए में चने फुटाने खाकर काम चलाने वाले को अब पंद्रह से बीस हजार रुपए मिलने लगे कहकर बखेड़ा खड़ा कर दिया था।
4- हमारे इशारे पर काम करता है लोकायुक्त…
बैतूल में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा था कि लोकायुक्त संगठन सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर ही भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई करता है। लोकायुक्त की हर ट्रैप की कार्रवाई मुख्यमंत्री के आदेश और मंशा के बगैर संभव नहीं है।
5-भाजपा को जिताइए नहीं तो धन कहां से आएगा…
नरसिंहपुर के करेली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नंद सिंह चौहान ने कहा था कि भाजपा के प्रत्याशी को जिताइए अगर नहीं जिताइएगा तो विकास के लिए धन नहीं आ पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो