scriptभाजपा ने कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया इसलिए सभी बड़े नेता संक्रमित: पीसी शर्मा | BJP violates Corona guidelines so all big leaders are infected | Patrika News
भोपाल

भाजपा ने कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया इसलिए सभी बड़े नेता संक्रमित: पीसी शर्मा

पीसी शर्मा ने कहा- भाजपा बड़े स्तर पर हेराफेरी करना चाहती है अपने फायदे के लिए।

भोपालJul 30, 2020 / 01:28 pm

Pawan Tiwari

भाजपा ने कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया इसलिए सभी बड़े नेता संक्रमित: पीसी शर्मा

भाजपा ने कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया इसलिए सभी बड़े नेता संक्रमित: पीसी शर्मा

भोपाल. पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस वर्चुअल रूप से नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ लगातार बैठक कर रही है। भाजपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा ने कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया इसलिए भाजपा के सभी बड़ी नेता संक्रमित हुए और प्रदेश भर में संक्रमण फैला।
भोपाल मास्टर प्लान को रद्द करने पर कहा कि जनता की सलाह से एक्सस्पर्ट के द्वारा प्लान बनाया गया था, मास्टर प्लान बहुत अच्छा था, प्लान रद्द करने की जितनी निंदा की जाए कम है, भाजपा इतने सालों से मास्टर प्लान नहीं बना पाए। भाजपा बड़े स्तर पर हेराफेरी करना चाहती है अपने फायदे के लिए।
कांग्रेस की विचार धारा सेवा की
लक्ष्मण सिंह के ट्वीट पर पीसी शर्मा ने कहा- कांग्रेस की विचारधारा सेवा की रही है, कांग्रेस नेता सेवा की भावना से ही काम करते हैं।

बिजली का बिल चुकाने के लिए लोगों को लोन लेना पड़ रहा है, पेट्रोल डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। देशभर में बेरोजगारी चरम पर है, कांग्रेस प्रदेश के कर्मचारियों के साथ है उन्हें सभी टीए-डीए दिए जाएं। स्वास्थ्य विभाग को मिला कम बजट और रोजाना खर्च भी सबसे कम। उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर सितंबर में प्रदेश में हो उपचुनाव।

Home / Bhopal / भाजपा ने कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन किया इसलिए सभी बड़े नेता संक्रमित: पीसी शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो