बॉबी डार्लिंग केस में बड़ा खुलासा, वो ड्रग्स लेकर करता था अननेचुरल सेक्स

अपने पति पर जबरन अननेचुरल सेक्स करने और शराब के नशे में प्रताड़ित करने का आरोप लगाने वाली टीवी एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ...।

By: आसिफ सिद्दीकी

Published: 11 Sep 2017, 03:57 PM IST

भोपाल। अपने पति पर जबरन अननेचुरल सेक्स करने और शराब के नशे में प्रताड़ित करने का आरोप लगाने वाली टीवी एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग अब नए रूप में आ गई हैं। उन्होंने पति की प्रताड़ना से तंग आकर सोशल मीडिया से 'न्याय की गुहार' लगाई है। बॉबी ने फेसबुक पर अपने पति के खिलाफ मुहिम शुरू की है। उसने सोशल मीडिया से जुड़े सभी वर्गों के लोगों से अपने पति के खिलाफ इस मुहिम को ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की भी अपील की है।

टीवी एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग यानि पाखी शर्मा ने भोपाल निवासी अपने पति रमणीक शर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। अब तक उसकी कोई गिरफ्तारी नहीं होने के बाद बॉबी ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है। बॉबी ने फेसबुक पर जस्टिस फार बॉबी डार्लिग के नाम से एक पेज शुरू किया है। इस पेज पर फिलहाल 25 लोग ही जुड़ पाए हैं।

बॉबी ने लगाए थे पति पर ये आरोप
बॉबी डार्लिंग अपने पति रमणीक शर्मा के साथ फरवरी 2016 से भोपाल में रह रही थी। उसने सेक्स चेंज कराने के बाद भोपाल के बिजनेसमैन से शादी की थी। कुछ दिन पहले ही बॉबी अचानक भोपाल से दिल्ली पहुंच गई और वहां पहुंचने के बाद ई-मेल के जरिए भोपाल के आईजी को अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। उसने अपने पति रमणीक के खिलाफ जबरन अननेचुरल सेक्स करने, घरेलू हिंसा और प्रताड़ना की शिकायत की थी।

जारी है जांच
बॉबी की शिकायत पर भोपाल पुलिस जांच चल रही है। इससे पहले रमणीक कोलार थाने में पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज करा चुके हैं। वे अदालत में भी मामले को ले गए। हालांकि मंगलवार को अदालत में सुनवाई होगी।

बॉबी बोली- ड्रग्स का आदी है रमणीक
-बॉबी ने अननेचुरल सेक्स और मारपीट के साथ ही कई गंभीर आरोप लगाए हैं।
-वह ड्रग लेने का आदी है। इस वजह से उसकी हालत नशेड़ियों की तरह हो गई है।
-बॉबी ने रमणीक पर लाखों रुपए धोखे से लेने और प्रापर्टी हड़पने का भी आरोप लगाया।

क्या लिखा फेसबुक पर
Need help and support to gain justice in my ongoing case.. against my husband Ramnik sharma ...... so pls like my page and comment whatever u think in my favour.....and share it as much as possible throughout the world...!!!!!

आसिफ सिद्दीकी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned