scriptशाबाश! इंदौर हमले में जख्मी हुई दोनों डॉक्टर काम पर लौटी, बोली- डरना मना है | Both doctors injured in Indore attack returned to work | Patrika News
भोपाल

शाबाश! इंदौर हमले में जख्मी हुई दोनों डॉक्टर काम पर लौटी, बोली- डरना मना है

महिला डॉक्टरों ने वहां से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई थी

भोपालApr 03, 2020 / 02:35 pm

Devendra Kashyap

CoronaWarriors
इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में सबसे ज्यादा कोरोना से संक्रमित लोग हैं। लोगों की जिंदगी बचाने के लिए स्वास्थ्यकर्मी अपनी जान की बाजी लगाकर दिन रात इनकी सेवा में लगे हैं। लेकिन बुधवार को जो इंदौर के टाटपट्टी बाखल इलाके में हुआ वह दिल दहला देने वाले था। कोरोना के हाई रिस्क जोन में जब दो महिला डॉक्टर अपनी टीम के साथ जांच के लिए पहुंची तो लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी।
इस दौरान दोनों महिला डॉक्टरों ने वहां से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना का वीडियो भी सामने आया, जिसमें साफ दिख रहा है कि कैसे ये पत्थरबाज दोनों लेडी डॉक्टर्स पर बेरहमी से पत्थर बरसा रहे हैं। इस घटना में दोनों की चोटी भी आई है लेकिन हौसला नहीं हारी है। घटना के 24 घंटे भी नहीं बीते हैं और दोनों डॉक्टर काम पर लौट आई हैं।

डरना नहीं चाहिए

स्थानीय लोगों के द्वारा की गई पत्थरबाजी की घटना में जख्मी हुई डॉक्टर जाकिया सैयद ने कहा कि हमें चोटें लगी हैं। हमें अपना काम भी करना है और डरना नहीं चाहिए।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
डॉक्टर ने सुनाई आपबीती

पत्थरबाजी में जख्मी हुई एक डॉक्टर ने कहा कि हमलोग वहां स्क्रीनिंग के लिए गए थे। हमलोगों को वहां पॉजिटिव के कॉन्टैक्ट की हिस्ट्री मिली थी, इसलिए वहां देखने गए थे। हमलोगों ने जैसे ही पूछताछ शुरू की, उन लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी। डॉक्टर तृप्ति कटारिया ने कहा कि मेरे साथ डॉक्टर जाकिया और एएनएम की टीम भी थी। डॉक्टर ने कहा कि वहां की स्थिति इतनी खराब थी कि हमलोग बच नहीं सकते थे।

Home / Bhopal / शाबाश! इंदौर हमले में जख्मी हुई दोनों डॉक्टर काम पर लौटी, बोली- डरना मना है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो