scriptसोशल मीडिया एप पर प्रॉब्लम शेयर करने वाले छात्र ने की आत्महत्या | boy tell his story on after massage before hanged himself | Patrika News
भोपाल

सोशल मीडिया एप पर प्रॉब्लम शेयर करने वाले छात्र ने की आत्महत्या

वह डिप्रेशन से उबरने सोशल मीडिया के वेंट एप पर शेयर करता था समस्याएं

भोपालFeb 09, 2019 / 01:19 am

dinesh Binole

suicide

bhopal youth commit suicide

भोपाल. चूना भट्टी इलाके में रहने वाले बीकॉम छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो सका है। वह डिप्रेशन से उबरने सोशल मीडिया के वेंट एप पर समस्याएं शेयर करता था। पुलिस का कहना कि एप से डाटा नहीं निकाला गया कि उसे क्या समस्या थी। पुलिस के मुताबिक, मनीषा मार्केट निवासी 21 वर्षीय आदर्श साहू पिता रामभरोसे साहू बीकॉम थर्ड ईयर का छात्र था। वह परिवार का इकलौता बेटा था। उसके पिता रामभरोसे की मनीषा मार्केट में जनरल स्टोर है। आदर्श भी पिता का हाथ बंटाने के लिए शाम को दुकान पर बैठ जाता था। गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे रामभरोसे और उनकी पत्नी कल्पना दुकान चले गए। शाम को जब आदर्श दुकान पर नहीं पहुंचा तो रामभरोसे घर पहुंचे। उन्होंने देखा आदर्श कमरे में दुपïट्टे से फंदा बनाकर पंखे से लटका है।
डिपे्रशन से बचने एप किया डाउनलोड
आदर्श की बहन कल्पना पुणे में इंजीनियर हैं। उन्होंने बताया कि आदर्श रिजर्व नेचर का था। डिप्रेशन दूर करने वेंट एप डाउनलोड किया था। 27 फरवरी को माता-पिता की शादी की सालगिरह है।

सातवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान
इधर, पिपलानी क्षेत्र में नाना-नानी के घर रहने वाली सातवीं की छात्रा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक 13 वर्षीय क्रांति मीणा पिता मोनू मीणा बाल विहार स्कूल के पास आनंद नगर में रहती थी। उसके माता-पिता कई साल पहले अलग-अलग रहने लगे थे। तब से क्रांति नाना-नानी के पास रह रही थी। क्रांति के मामा गजराज ने बताया कि गुरुवार को वे काम पर चले गए थे। घर में क्रांति और उसका भाई ही था। शाम करीब चार बजे भाई ने देखा कि क्रांति कमरे में एक खूंटी पर फंदा लगाकर लटकी हुई थी। पास में एक बाल्टी रखी थी। इसके बाद परिजनों को घटना की जानकारी मिली। सुसाइड नोट नहीं मिलने से खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो