scriptटहल रहे थे पति-पत्नी, गले से चेन खींच ले गए बाइक सवार बदमाश | chain snatching in bhopal | Patrika News
भोपाल

टहल रहे थे पति-पत्नी, गले से चेन खींच ले गए बाइक सवार बदमाश

अरेरा कॉलोनी में महिला सीए के साथ वारदात, नाकाबंदी के बावजूद पकड़ में नहीं आए आरोपी
 

भोपालNov 14, 2019 / 01:23 am

नीलेंद्र कुमार

chain snatching in bhopal

टहल रहे थे पति-पत्नी, गले से चेन खींच ले गए बाइक सवार बदमाश

भोपाल. राजधानी में लुटेरों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। बुधवार को अरेरा कॉलोनी इलाके में पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला चार्टर्ड अकाउंटेंट के गले से सोने की चेन झपट ली। वारदात के समय वे अपने पति के साथ शाम को ऑफिस से टहलने निकली थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो एक कैमरे में दोनों बदमाश कैद हो गए। पुलिस फुटेज के आधार पर शहर भर में बदमाशों की तलाश कर रही है। हबीबगंज थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार कम्फर्ड इन्क्लेव रोहित नगर निवासी रूपा चंद्रशेखरन (62) और उनके पति चंद्रशेखरन चार्टर्ड अकाउंटेंट है। उनका ई-7 अरेरा कॉलोनी में ऑफिस है। बुधवार को रोजाना की तरह पति-पत्नी अपने ऑफिस से पैदल टहलने के लिए निकले थे। शाम करीब पौने पांच बजे जब वे ऑफिस से कुछ कदम दूर पहुंचे। तभी पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों में से एक ने रूपा चंद्रशेखरन के गले से सोने की चेन झपट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद काली बाइक पर सवार लुटेरे न्यू कैम्पियन स्कूल की ओर भाग निकले। लूटी गई चेन की कीमत 65 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस ने महिला सीए की शिकायत पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए लुटेरे
एएसपी जोन-1 अखिल पटेल ने बताया कि लूट की वारदात के बाद घटना स्थल के आसपास लगे कैमरों की फुटेज खंगाली गई, तो एक कैमरे में पल्सर सवार दो संदिग्ध बदमाश दिखाई दिए हैं। जिसमें बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने हुए हैं। जबकि उसके साथी का चेहरा दिखाई दे रहा है। वारदात के बाद से ही पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

शहर भर में नाकाबंदी

लूट की वारदात के बाद डीआईजी इरशाद वली ने सभी पुलिस अधिकारियों को नाकाबंदी कर संदिग्धों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही क्राइम ब्रांच की टीम भी बदमाशों की तलाश में जुट गई।

Home / Bhopal / टहल रहे थे पति-पत्नी, गले से चेन खींच ले गए बाइक सवार बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो