scriptकोरोना से जंग हारे सीआईडी के डीएसपी, सीएम, गृह मंत्री और डीजीपी बोले- हम परिवार के साथ | cid dsp prem prakash gautam loses life in battle with corona dies | Patrika News

कोरोना से जंग हारे सीआईडी के डीएसपी, सीएम, गृह मंत्री और डीजीपी बोले- हम परिवार के साथ

locationभोपालPublished: Jul 18, 2020 05:08:39 pm

Submitted by:

Manish Gite

कोरोना संक्रमण के कारण भर्ती थे डीएसपी प्रेमप्रकाश गौतम, गृह विभाग में दुख की लहर…।

Coronavirus: गुजरात में कोरोना से 14 मरीजों की मौत

Coronavirus: गुजरात में कोरोना से 14 मरीजों की मौत

 

भोपाल। कोरोना संक्रमण से शनिवार को उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) प्रेम प्रकाश गौतम की मौत के बाद से गृह विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। वे राजधानी की सीआईडी शाखा में पदस्थ थे। पिछले कुछ दिनों से संक्रमित होने के बाद उनका इलाज चिरायु अस्पताल में चल रहा ता। 38 साल से पुलिस विभाग में सेवाएं दे रहे प्रेम प्रकाश के निधन पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र और पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी ने दुख व्यक्त किया है। इधर, शनिवार के दिन राजधानी में अब तक के सबसे अधिक कोरोना पाजिटिव भी मिले हैं।

 

डीजीपी ने दुख जताया
डीजीपी विवेक जौहरी ने उनके निधन की सूचना देते हुए कहा कि प्रेम प्रकाश ने पुलिस विभाग में 38 साल के अपने कार्यकाल में बेहतरीन सेवाएं दीं और इस दुख की घड़ी में पुलिस विभाग पूरी तरह से उनके परिवार के साथ है।

 

https://twitter.com/DGP_MP/status/1284382728385773569?ref_src=twsrc%5Etfw

मुख्यमंत्री बोले अब मध्यप्रदेश ही उनका परिवार
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर लिखा है कि प्रेम प्रकाश गौतम के निधन का समाचार प्राप्त हुआ। मैं उनके चरणों में श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों की इस दुःख को सहने की शक्ति दे। उनका परिवार अब मध्यप्रदेश का परिवार है।

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1284386178121302018?ref_src=twsrc%5Etfw

गृहमंत्री बोले मैं परिवार के साथ
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने भी ट्वीट क उनके निधन पर दुख जताया है। मिश्र ने लिखा है कि सीआईडी में भोपाल में पदस्थ पुलिस उप अधीक्षक प्रेम प्रकाश गौतम के निधन के असामयिक निधन पर विनम्र श्रद्धांजलि। दुख की इस घड़ी में मैं उनके परिवार के साथ संवेदना प्रकट करता हूं। ईश्वर उनकी आत्म को शांति प्रदान करें।

 

https://twitter.com/drnarottammisra/status/1284373712850964483?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो