घायल पुलिसकर्मियों को देखने अस्पताल पहुंचे सीएम शिवराज

2 अक्टूबर को जन आशीर्वाद यात्रा के सुरक्षा ड्यूटी में जा रही पुलिसकर्मियों की बस अनियंत्रित होकर पलट गई थी

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा के सुरक्षा ड्यूटी में जा रही
पुलिसकर्मियों की बस 2 अक्टूबर की सुबह शाहगंज के पास दाहोटा घाट पर अनियंत्रित होकर पलट गई थी,बस में सवार 36 पुलिसकर्मी में से 15 गंभीर रूप से घायल हो गए थे और पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल अशोक कुमार की मौत हो गई थी। घायल पुलिसकर्मियों को भोपाल रेफर किया गया था जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है। गुरूवार की सुबह सीएम शिवराज सिंह चौहान घायल पुलिसकर्मियों को देखने अस्पताल पहुंचे। सीएम शिवराज ने घायलों से बात की और सभी तरह की मदद का आश्वासन दिया।

अनियंत्रित होकर पलट गई बस

जानकारी के अनुसार पुलिसकमियों से भरी बस भोपाल से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बुधनी में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए मंगलवार की सुबह रवाना हुई थी। जैसे ही बस शाहगंज के पास दाहोद घाट स्थित मंदिर रोड पर पहुंची वैसे ही अचानक अनियंत्रित होकर बस पलट गई थी। मामले की जांच पड़ताल पुलिस कर रही है।

 

हादसे में भोपाल के पुलिसकर्मी हेड कांस्टेबल अशोक कुमार की मौत हो गई थी इसके साथ ही 15 अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए शाहगंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन घायलों की हालत गंभीर होने पर होने उपचार के लिए भोपाल के नोबेल अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

ये पुलिसकर्मी हुए थे घायल
हादसे में घायलों में सोनाराम टेकान,सुनील कुमार, भगत सिंह, नरवर सिंह, शिव प्रताप सिंह, रामनरेश, प्यारेलाल चौहान, नाटेक सिंह, राजाराम, विंसेंट सरको और रामकिशन आदि के नाम बताए गए है।


सीहोर जिले में थी जन आशीर्वाद यात्रा

सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा 2 अक्टूबर को सीहोर ज़िले में थी। यहां जगह-जगह सीएम की सभाए होनी थी। कार्यक्रम के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगायी गयी थी। सीएम के सुरक्षा के लिए भोपाल से पुलिस वालों को लेकर जा रही बस शाहगंज के पास अनियंत्रित होकर पलट गयी थी।

Show More
नीलेंद्र कुमार Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned