script‘जंगलराज’ बन रहा एमपी पर शिवराज सिंह चौहान को कमलनाथ ने दिखाया आइना, कहा- दाग धोने में लगा हूं | cm kamal nath remarks over shivraj singh chauhan statement on MP | Patrika News
भोपाल

‘जंगलराज’ बन रहा एमपी पर शिवराज सिंह चौहान को कमलनाथ ने दिखाया आइना, कहा- दाग धोने में लगा हूं

शिवराज सिंह चौहान को मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ ने करारा जवाब दिया है।

भोपालAug 18, 2019 / 05:52 pm

Muneshwar Kumar

 cm kamal nath
भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के बयान पर सीएम कमलनाथ ने करारा जवाब दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर कमलनाथ की सरकार पर हमला किया था। मेरा मध्यप्रदेश ऐसा नहीं था, आपने मध्यप्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया है। उस पर कमलनाथ ने कहा कि आपकी सरकार के समय लगे दागों को धोने में लगा हूं।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि यह सरकार सिर्फ ट्रांसफर और पोस्टिंग में लगी है। इस राज्य में कोई सुरक्षित नहीं हैं। पत्रकार से सरेआम चाकू मारकर मोबाइल छिन लिया जा रहा है। इन्होंने मेरे मध्यप्रदेश को बर्बाद कर दिया है। शिवराज ने कहा कि मध्यप्रदेश जंगलरात में परिवर्तित हो गया है, कितने मुश्किल से मैंने इसे शांति का टापू बनाया है। अब मध्यप्रदेश में अपहरण उद्योग चल रहा है। प्रदेश में अपराधी खुलकर खेल रहे हैं। पुलिस अफसरों के तबादले पैसे लेकर किए जाए रहे हैं। मुझे बहुत तकलीफ है अपने प्रदेश की इस हालत पर।
 

सीएम ने दिया जवाब
वहीं, शिवराज सिंह चौहान के बयान पर सीएम कमलनाथ ने भी करारा जवाब दिया है। उऩ्होंने कहा कि शिवराज जी, यह वही मध्यप्रदेश है जो आपने मुझे बर्बादी की कगार पर लाकर सौंपा था। कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति में, अपराधों में, दुष्कर्म में, बेरोजगारी में, कुपोषण में और युवाओं की बेरोज़गारी में नंबर वन बनाकर छोड़ा था।
https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1163049076784373760?ref_src=twsrc%5Etfw
 

सीएम ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मात्र 8 माह में ही ,मैं आपके द्वारा सौंपी इस बदहाल व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी तत्परता से लगा हूं। आपकी सरकार के समय लगे दागों को धोने में लगा हूं। आप विश्वास रखें , अगले 5 वर्ष में ऐसा मध्यप्रदेश बनाऊंगा कि आपको, अपने 13 वर्ष के कार्यकाल पर शर्म आएगी।
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1163056716323229696?ref_src=twsrc%5Etfw
 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में पिछले दिनों में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई। उसके बाद से ही कमलनाथ की सरकार विरोधियों के निशाने पर है। शिवराज सिंह चौहान ने ये बातें इंदौर में पत्रकार से लूट और सत्तना में मासूम बच्चे की अपहरण के बाद हत्या के बाद कही है।

Home / Bhopal / ‘जंगलराज’ बन रहा एमपी पर शिवराज सिंह चौहान को कमलनाथ ने दिखाया आइना, कहा- दाग धोने में लगा हूं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो