कमलनाथ का बड़ा सवाल- मैं क्यों सिद्ध करूं बहुमत ?

  • सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाए भाजपा, उसके बाद ही बहुमत सिद्ध करूंगा

By: Devendra Kashyap

Published: 19 Mar 2020, 01:40 PM IST

भोपाल. प्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार चल रही है मैं बहुमत सिद्ध क्यों करू? उन्होंने कहा कि अब तक तीन बार सदन में बहुमत सिद्ध कर चुका हूं, अगर किसी को लग रहा है कि मेरे पास बहुमत नहीं है तो सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाए, उसके बाद ही सदन में बहुमत सिद्ध करूंगा।

कमलनाथ ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा कि वे दिन में मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, जो पूरा नहीं होगा। कमलनाथ ने कहा कि अगर शिवराज सिंह चौहान या भाजपा को लगा रहा है कि मेरे पास बहुमत नहीं है तो सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाए।


मेरे संपर्क में हैं बंधक विधायक

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दावा किया बेंगलुरू में बंधक बनाए गए 16 विधायकों में से कई विधायक मेरे संपर्क में हैं। उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि कांग्रेस विधायकों को लेकर कर्नाटक कौन गया? वहां ले जाने के लिए जहाज का प्रबंध कौन किया, ये सभी जानते हैं। उन्होंने कहा कि बेंगलुरू में बंधक बने विधायक दबाव में हैं, उन्हें सामने लाना चाहिए।

भाजपा के कई विधायक असंतुष्ट

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा के कई विधायक असंतुष्ट है। ये मैं नहीं बता सकता कि मेरे संपर्क में कौन-कौन है? उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वहां अभी तक ये भी तय नहीं हो पाया है कि कौन मुख्यमंत्री बनेगा? खींचतान वहां जारी है। आगे-आगे देखिए होता है क्या। अगर भाजपा को लग रहा है कि मेरे पास बहुमत नहीं है तो सदन में अविश्वास प्रस्ताव लाए।

BJP Kamal Nath
Show More
Devendra Kashyap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned