सीएम शिवराज ने मंत्रालय सभाकक्ष में की समीक्षा,राज्य में कोरोना की स्थिति जानी ,देखें वीडियो

समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज ने वरिष्ठ अधिकारी से राज्य की स्थिति जानी और प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या पर चिंता जातते हुए अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए है।

By: Amit Mishra

Published: 27 Mar 2020, 02:48 PM IST

भोपाल। सीएम शिवराज ने आज दोपहर मंत्रालय सभाकक्ष में एक समीक्षा बैठक की।समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज ने वरिष्ठ अधिकारी से राज्य की स्थिति जानी और प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या पर चिंता जातते हुए अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए है। सीएम शिवराज ने वरिष्ठ अधिकारी से कहा कि पूर्ण क्षमता से टेस्ट और उपचार का कार्य करें। सीएम शिवराज ने इंदौर की स्थिति की विशेष रूप से जानकारी लेते हुए कहा कि टेस्टिंग किट की संख्या बढ़ाई जाए और वरिष्ठ अधिकारी सभी कोरोना के मरीजों पर नजर रखें,पृथक टीम सक्रिय करने के निर्देश भी दिए। बैठक में सीएम शिवराज ने कहा अधिकारी कोरोना को रोकने के लिए अलग रणनीति पर कार्य शुरू करेें।

विंध्याचल डिस्टलरी ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी राशि
पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ,विंध्याचल डिस्टलरी के अनन्य खन्ना,संजीव खन्ना ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक चेक सौंपा।विंध्याचल डिस्टलरी भोपाल द्वारा सीएम शिवराज को मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए दस लाख रुपए का चेक भेंट किया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कोरोना से बचाव में सहयोग की अपील के बाद संगठनों द्वारा योगदान दिया जा रहा।

Corona virus
Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned