scriptVIDEO STORY : बिजली के बिलों के नाम पर जनता को लुटना बंद करे शिवराज सरकार : कांग्रेस विधायक | congress mla kunal choudhary statement | Patrika News
भोपाल

VIDEO STORY : बिजली के बिलों के नाम पर जनता को लुटना बंद करे शिवराज सरकार : कांग्रेस विधायक

जनता को रहत देने की बजाय सरकार उन्हें आफत देने का काम कर रही है।

भोपालJun 04, 2020 / 10:35 am

Amit Mishra

VIDEO STORY : बिजली के बिलों के नाम पर जनता को लुटना बंद करे शिवराज सरकार : कांग्रेस विधायक

VIDEO STORY : बिजली के बिलों के नाम पर जनता को लुटना बंद करे शिवराज सरकार : कांग्रेस विधायक

भोपाल। मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने प्रदेश सरकार पर आम जनता को ठगने का आरोप लगाया है। कुणाल चौधरी ने कहा कि शिवराज सिंह की सरकार बिजली के बिलों के नाम पर जनता को लुटना बंद करे। कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा जहाँ एक तरह पूरी जनता कोरोना महामारी के संकट से लड़ाई लड़ रही है और इस समय में उनके पास रोज़गार भी नहीं है, तब जनता को रहत देने की बजाय सरकार उन्हें आफत देने का काम कर रही है।

बिजली का बिल देना पड़ रहा था
कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा की पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा बहुत महत्वपूर्ण इंदिरा गृह ज्योति योजना शुरू की गई थी जिसके अंतर्गत प्रदेश के सभी साढ़े सात करोड़ जनता को समानता के साथ वर्गों लोगों को कम बिजली का बिल देना पड़ रहा था। लेकिन इस आपदा के समय जब सरकार को बिजली के बिल नहीं लेने चाहिए थे क्योंकि लोगों के रोज़गार छीन चुके है ऐसे में सरकार को उन्हें रहत देने चाहिए और उनके बिल माफ़ करने चाहिए। लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान आपदा में भी अफ़सर तलाशते हुए आम जानत से मोटा बिजली का बिल वसूल रहे हैं।

दस-दस हज़ार रुपये के बिल आ रहें
कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने बताया की जिन लोगों का बिल सौ से ढाईसौ रूपए आया करता था कमलनाथ जी की सरकार के समय में अब बीजेपी की सरकार में वह पचास गुना बड़ गया है और अब दस-दस हज़ार रुपये के बिल आ रहें है।

बोझ डालकर नहीं वसूलना चाहिए
कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने इसे पूरी तरह अमानवीय कृत्य बताया है उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जो विधायकजो को खरीदने के लिए करोड़ो रूपए खर्च किया था उसकी भरपाई अब सरकार ने आम जनता पर बोझ डालकर नहीं वसूलना चाहिए।

Home / Bhopal / VIDEO STORY : बिजली के बिलों के नाम पर जनता को लुटना बंद करे शिवराज सरकार : कांग्रेस विधायक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो