scriptदंपति में कहासुनी, महिला ने चंबल में लगाई छलांग | a woman had jumped into the river | Patrika News
भोपाल

दंपति में कहासुनी, महिला ने चंबल में लगाई छलांग

धौलपुर. धौलपुर से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने चंबल पुल से बुधवार को एक महिला ने छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद महिला के पति और स्थानीय लोगों ने नदी से बाहर निकालकर गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार भारती (२१) अपने पति के […]

भोपालMay 31, 2017 / 09:50 pm

narendra singh

a woman had jumped into the river

a woman had jumped into the river

धौलपुर. धौलपुर से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर बने चंबल पुल से बुधवार को एक महिला ने छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद महिला के पति और स्थानीय लोगों ने नदी से बाहर निकालकर गंभीर हालत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है।
जानकारी के अनुसार भारती (२१) अपने पति के साथ मायके धौलपुर से ससुराल अंबाह मध्यप्रदेश के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर महिला ने चंबल के पुल पर पहुंचते ही नदी में छलांग लगा दी। पति के चिल्लाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देते हुए महिला को नदी से बाहर निकाला। इसके बाद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। ट्रोमा वार्ड के चिकित्साकर्मी मुकेश शर्मा ने बताया कि फिलहाल महिला की हालत सामान्य है और इलाज जारी है।
अनायास ही कूदी चंबल में

इधर महिला के पति राधेश्याम ने बताया कि सुबह धौलपुर से अंबाह के लिए ले जा रहा था, तभी अंगूठी को लेकर कहासुनी हो गई। मुरैना पहुंचने के बाद पत्नी ने चंबल पुल के पास अंगूठी के गुम होने की बात कही। इस पर वापस लौटकर चंबल पुल पर आए। आते ही पत्नी ने पहले चंबल में मोबाइल फेंका और इसके बाद अनायास ही उसने नदी में छलांग लगा दी।

Home / Bhopal / दंपति में कहासुनी, महिला ने चंबल में लगाई छलांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो